लाइव टीवी

दिवाली पार्टी में विकी कौशल-कटरीना कैफ की नजदीकियां बढ़ीं? सामने आया ऐसा वीडियो

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 4:29 PM IST
दिवाली पार्टी में विकी कौशल-कटरीना कैफ की नजदीकियां बढ़ीं? सामने आया ऐसा वीडियो
विकी कौशल और कटरीना कैफ का वीडियो वायरल

दिवाली पार्टी के बाद विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसकी वजह से इन दोनों

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 4:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बी-टाउन में आए दिन किसी न किसी एक्टर और एक्ट्रेस के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. कभी ये खबरें सच होती हैं तो कई बार कोरी अफवाहें भी होती हैं. वहीं इसी बीच एक ऐसी ही खबर ने हलचल मचाई हुई है. इन दिनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की नजदीकियों की अफवाहें उड़ रही हैं. हालांकि सच क्या है? इसके बारे में किसी को खबर नहीं है. इन दोनों से जुड़ी ये खबरें तब तेज हो गईं जब सोशल मीडिया पर एक दिवाली पार्टी का वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में विकी कौशल और कटरीना कैफ नजर आ रहे हैं.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हुआ कुछ ऐसा कि ये दोनों ही एक कॉमन सेलेब्रिटी फ्रेंड की दिवाली पार्टी में गए थे. जहां पर ये दोनों काफी वक्त तक एक-दूसरे के साथ ही दिखाई दिए. वहीं जब पार्टी से निकले तब भी ये दोनों साथ ही दिखे लेकिन जैसे ही बात मीडिया के सामने जाने की आई कटरीना कैफ पीछे रुक गईं. दोनों मीडिया के सामने एकसाथ नहीं निकले. अब लोग इस बात से कंफ्यूज हैं कि अगर ये दोनों सिर्फ दोस्त ही हैं तो एकसाथ मीडिया के सामने निकलने में ऐसी झिझक क्यों है? दोनों बाद में अलग-अलग कारों में बैठकर पार्टी से निकल गए. कटरीना और विकी का ये वीडियो और तस्वीरें मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#happydiwali #ManavManglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






बहरहाल, हम ऐसी खबरों को सिर्फ अफवाहें ही मानेंगे. बता दें कि बीते दिनों विकी कौशल और हरलीन सेठी के डेटिंग और फिर ब्रेकअप की खबरें आई थीं. जिसके बाद अचानक ही कटरीना-विकी का नाम जोड़ा जाने लगा. हालांकि अभी तक इन दोनों को साथ स्पॉट किए जाने के अलावा और कोई खबर नहीं आई है.

कटरीना कैफ और विकी कौशल का दिवाली लुक


बात करें पार्टी की तो दिवाली पार्टी में कटरीना कैफ ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी थी. इस ड्रेस में हर कोई कटरीना कैफ को देखता ही रह गया. वहीं विकी कौशल ने सफेद रंग का कुर्ता पहन रखा था. विकी ने बाद में इस कुर्ते पर ब्लू  जैकेट पहन ली थी. वहीं सोशल मीडिया पर लोग इन दोनों का दिवाली पार्टी वाला वीडियो देखकर सवाल कर रहे हैं कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है?

ये भी पढ़ें- दिवाली पर इस एक्ट्रेस के लहंगे में लग गई आग, बाल-बाल बचीं, सामने आई तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 4:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...