Home /News /entertainment /

Vicky-Katrina Love Story: पहली बार एक चैट शो में मिले थे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, ऐसे तय किया दोस्ती से शादी तक का सफर

Vicky-Katrina Love Story: पहली बार एक चैट शो में मिले थे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, ऐसे तय किया दोस्ती से शादी तक का सफर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मुलाकाल पहली बार एक चैट शो में हुई थी.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की मुलाकाल पहली बार एक चैट शो में हुई थी.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Love Story) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन उनकी लव स्टोरी और पहली मुलाकात के बारे में कोई भी नहीं जानता है. दोनों ने अभी तक साथ में काम भी नहीं किया है, फिर दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी की प्लानिंग भी कर ली. यहां हम आपको उनकी पहली मुलाकात से शादी के तक के सफर के बारे में बता रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी ने सभी को हैरान कर दिया है. दोनों की शादी रस्में आज से शुरू होने वाली हैं. दोनों शादी के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पहुंच गए गए हैं. दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि कई लोगों को नहीं पता कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई. दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की और ज्यादा लंबा वक्त नहीं बिताया, ऐसे में दोनों के बीच प्यार कैसे और हुआ और शादी तक बात कैसे पहुंची?

    यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि विक्की कौशल की कैटरीना  (Vicky Kaushal Katrina Kaif First Meeting) से पहली मुलाकात कब और कैसे हुई और दोनों के बीच कैसे प्यार हुआ. ऐसा माना जाता है कि विक्की और कैटरीना के बीच सब कुछ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से शुरू हुआ था. साल 2019 के एक एपिसोड में, करण ने कैटरीना से पूछा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करना चाहेंगी. कैटरीना ने विक्की का नाम लेते हुए कहा था कि दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे.

    Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी के फैसले से रुका कंटेस्टेंट्स का ‘टिकट टू फिनाले’, भड़के घरवालों ने किया विरोध

    बाद में जब शो में विक्की और आयुष्मान खुराना गेस्ट बनकर आए तो करण ने कैटरीना का बयान विक्की के साथ शेयर किया. विक्की काफी हैरान हो गए. शो को देखने वाले लोगों का मानना है कि विक्की और कैटरीना के बीच प्यार पैदा करने के लिए करण जौहर के चैट शो ने अहम भूमिका निभाई.

    इस चैट शो के एपिसोड में हुई थी मुलाकात
    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली मुलाकात फिल्म कंपेनियन की टेप कास्ट के एक एपिसोड में हुई थी. माना जाता है कि यह उनकी पहली इन-पर्सन मीटिंग है. चैट शो के दौरान उन्होंने एक-दूसरे से अपने परिवार, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव के बारे में सवाल पूछे. फिल्म कंपेनियन का उद्देश्य उन अभिनेताओं के बीच बातचीत करवाना था, जिन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया है या एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं.

    विक्की कौशल ने कई बार किया फ्लर्ट
    बाद में, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को कई अवार्ड्स सेरेमनी में देखा गया, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया. विक्की ने कई बार स्टेज पर कैटरीना के साथ फ्लर्ट भी किया. विक्की ने एक बार कैटरीना को एक अच्छा विक्की कौशल खोजने और शादी करने के लिए भी कहा. विक्की और कैटरीना ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर एक दोस्त की दिवाली पार्टी में दिखे.

    कैटरीना के घर पहुंचे थे विक्की
    इसके बाद दोनों ‘शेरशाह’ की स्क्रीनिंग में भी साथ में शामिल हुए. कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में विक्की को अक्सर कैटरीना के घर जाते देखा गया था. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर