Home /News /entertainment /

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: खुशी से नाचते दिखे करण जौहर-फराह खान, वेडिंग डेस्टिनेशन से शेयर किया Video

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: खुशी से नाचते दिखे करण जौहर-फराह खान, वेडिंग डेस्टिनेशन से शेयर किया Video

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से पहले करण जौहर और फराह खान ने डांस किया.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से पहले करण जौहर और फराह खान ने डांस किया.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की रस्में शुरू हो चुकी हैं और मेहमान भी पहुंचने रहे हैं. करण जौहर और फराह खान (Farah Khan) भी विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होने के लिए एक दिन पहले ही सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पहुंच गए हैं. आज सुबह फराह खान ने वेडिंग डेस्टिनेशन से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह करण (Karan Johar) के साथ डांस कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding)  समारोह की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. एक दिन पहले मेहंदी सेरेमनी की शुरुआत हुई. इसकी साथ मेहमानों का भी वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचना शुरू हो गया. आज विक्की-कैटरीना की हल्दी सेरेमनी है. इस मौके कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan Dance Video) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह करण जौहर के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. करण जौहर और फराह खान एक दिन पहले ही सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल पहुंचे हैं.

    फराह खान और करण जौहर सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल के एक सुईट में रुके हैं. फराह खान ने यहीं से ये वीडियो शेयर किया हुआ है. इस वीडियो में फराह और करण को फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के सॉन्ग ‘बोले चूड़ियां’ पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. गाने की शुरुआत में फराह अकेले ही फूल फेंकते-फेंकते डांस करती हैं. फिर दूसरे कमरे से करण  (Karan Johar Dance Video) एंट्री लेते हैं औऱ उनके साथ डांस करने लगते हैं.

    करण जौहर और फराह खान ने इस वीडियो को विक्की-कैटरीना को डेडिकेट किया है. साथ ही ये भी बताया है कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के आज 20 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था और फराह ने इसमें कोरियाग्राफी की थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा,”एपिक फिल्म के3जी के 20 साल पूरे होने पर एपिक रील.. करण जौहर जानकर अच्छा लगा कि हम पहले के जैसे ही हैं… और ऐसे ही रहेंगे.”

    Vicky Katrina Wedding: कैटरीना-विक्की की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान, सलीम खान ने भी किया जाने से मना

    सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सिक्योरिटी कड़ी

    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Place)  की शादी को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सिक्योरिटी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर कर रहे हैं. होटल और उसके आसपास सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. सवाई माधोपुर जिला रणथंभौर नेशनल टाइगर रिजर्व (National Tiger Reserve) के लिए प्रसिद्ध है. रिपोर्टों के अनुसार, मेहमानों को बाघ सफारी के लिए ले जाने की संभावना है.

    विक्की-कैटरीना के मेहमानों के लिए वैक्सीन जरूरी

    पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. निर्देश दिया गया है कि सभी मेहमानों को कोविड महामारी को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन की दोनों खुराकें लगी होने चाहिए और जिन मेहमानों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है उन्हें आरटी पीसीआर टेस्ट करवाना अनिवार्य है.

    Tags: Farah khan, Karan johar, Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर