Home /News /entertainment /

Vicky Katrina Wedding: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी का ऐसा है इनविटेशन कार्ड? कपल का लिखा है ये नाम

Vicky Katrina Wedding: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी का ऐसा है इनविटेशन कार्ड? कपल का लिखा है ये नाम

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का कार्ड वायरल हुआ.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का कार्ड वायरल हुआ.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Invitation Card) की शादी का इनविटेशन कार्ड की तस्वीरें सामने आ गई हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस वेडिंग कार्ड में विक्की और कैटरीना का नाम लिखा है. इसके साथ ही शादी की तारीख और सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा का नाम लिखा है. विक्की-कैटरीना की शादी 9 दिसंबर को होगी.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding ) समारोह की शुरुआत हो चुकी है और मेहमान भी वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचना शुरू कर चुके हैं. लेकिन अभी तक विक्की-कैटरीना की शादी का इनविटेशन कार्ड की झलक किसी को भी देखने नहीं मिला. ऐसा इसलिए, क्योंकि विक्की-कैटरीना ने अपनी शादी में काफी सख्त प्राइवेसी को मेंटेन किया हुआ है. लेकिन अब उनके इनविटेशन कार्ड की तस्वीरें लीक हो गई हैं और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Invitation Card) के इनविटेशन कार्ड की तस्वीरें कैटरीना कैफ के फैन पेज से शेयर की गई है. इस तस्वीर में ‘विक्की वेड्स कैटरीना’ लिखा हुआ है. ये कार्ड अंग्रेजी में छपा हुआ है. इस कार्ड में शादी की तारीख और जगह का नाम भी लिखा हुआ है. इसमें ‘विक्की वेड्स कैटरीना’ के नीचे लिखा है,”गुरुवार, 9 दिसंबर 2021, सिक्स सेंस फोर्ट होटेल, राजस्थान.” इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और इस कार्ड के पोस्ट पर कमेंट कर विक्की-कैटरीना को बधाई दे रहे हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये आधिकारिक इनविटेशन कार्ड है.

    Vicky Katrina

    (फोटो साभारः Instagram @katrinakaifinspiration)

    विक्की-कैटरीना की शादी में 5 टियर वेडिंग केक

    दाल बाटी चूरमा जैसे पारंपरिक राजस्थानी खाना, अलग-अलग दालों से बनी लगभग 15 प्रकार की दालों से तैयार होगा. शादी का केक बहुत ही स्पेशल होगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केक को इटली का एक शेफ बनाएगा. उसकी रंगत नीले और सफेद रंग में होगी. यह 5-लेवेल टिफनी वेडिंग केक होगा. इसके अलावा पान, गोलगप्पे और अन्य इंडियन फूड के लिए अलग-अलग स्टॉल भी होंगे.

    सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सिक्योरिटी कड़ी

    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Place)  की शादी को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सिक्योरिटी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर कर रहे हैं. होटल और उसके आसपास सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. सवाई माधोपुर जिला रणथंभौर नेशनल टाइगर रिजर्व (National Tiger Reserve) के लिए प्रसिद्ध है. रिपोर्टों के अनुसार, मेहमानों को बाघ सफारी के लिए ले जाने की संभावना है.

    विक्की-कैटरीना के मेहमानों के लिए वैक्सीन जरूरी

    पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. निर्देश दिया गया है कि सभी मेहमानों को कोविड महामारी को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन की दोनों खुराकें लगी होने चाहिए और जिन मेहमानों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है उन्हें आरटी पीसीआर टेस्ट करवाना अनिवार्य है.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal, Wedding

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर