Home /News /entertainment /

Vicky Katrina Wedding: कंफर्म! विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान खान, कई वजह आई सामने

Vicky Katrina Wedding: कंफर्म! विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे सलमान खान, कई वजह आई सामने

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान शामिल नहीं होंगे. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif/beingsalmankhan)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान शामिल नहीं होंगे. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif/beingsalmankhan)

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) आज 7 फेरे लेने वाले हैं. इस बीच कंफर्म हो गया है कि कैटरीना कैफ के करीबी सलमान खान (Salman Khan) और उनका परिवार इस शादी में शामिल नहीं होगा. सलमान खान आज सुबह सऊदी अरब के लिए रवाना हो गए हैं. वह आज सुबह कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इसका वीडियो भी सामने आया है.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की आज शादी होने वाली है. पिछले दो दिनों से उनकी शादी की सेरेमनी चल रही है और आखिरकार आज शादी का दिन आ गया है. दोनों राजस्थान के जिला सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में सात फेरे लेंगे. इस बीच ये भी कंफर्म हो गया है कि सलमान खान विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे. सलमान की मौजूदगी को लेकर काफी अटकलें और सस्पेंस अबतक बना हुआ था. सलमान खान ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि वह राजस्थान में विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं होंगे.

    सलमान खान (Salman Khan Da-Bangg Tour) द-बंग टूर में परफॉर्म करने के लिए रियाद के लिए रवाना हो गए हैं. सलमान गुरुवार को तड़के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट पर हुए. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दे रहे हैं और पैपराजी के लिए पोज देते हुए और उनका अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं. सल

    सलमान खान (Salman Khan) स्टार-स्टड ‘द-बंग टूर’ में शामिल होने के लिए सऊदी अरब जा रहे हैं. इसमें शिल्पा शेट्टी, जैकलीन फर्नांडिस, सई मांजरेकर, प्रभु देवा, सुनील ग्रोवर, कमाल खान, गुरु रंधावा और आयुष शर्मा भी शामिल होंगे. यह शो 10 दिसंबर को रियाद में होगा. बुधवार को, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी कैटरीना की शादी के लिए उनके और अलवीरा के राजस्थान जाने की खबरों को खारिज कर दिया.

    राज कुमार की ‘शान’ बचाने के लिए शर्मिला टैगोर को जब करना पड़ा था बिना AC वाली कार में सफर, दिलचस्प है किस्सा

    शादी में शामिल होने का निमंत्रण नहीं मिला

    अर्पिता खान ने विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होने के बारे में ईटाइम्स को बताया, “हमें आमंत्रित नहीं किया गया है. तो, हम कैसे जाएंगे?” अर्पिता ने इससे पहले भी कहा था कि उनके परिवार को शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है. पिछले महीने भी अर्पिता खान शर्मा ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, “हमें शादी के लिए कोई निमंत्रण नहीं मिला है.” बता दें कि जो कैटरीना कैफ की सलमान की दोनों बहनों अर्पिता और अलवीरा से काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

    बॉडीगार्ड शेरा की निगरानी में शादी

    सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ रियाद गए हैं, जो संयोग से राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना-विक्की की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Security) की सुरक्षा की मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं. शादी को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सिक्योरिटी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर कर रहे हैं. होटल और उसके आसपास सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. सवाई माधोपुर जिला रणथंभौर नेशनल टाइगर रिजर्व (National Tiger Reserve) के लिए प्रसिद्ध है. रिपोर्टों के अनुसार, मेहमानों को बाघ सफारी के लिए ले जाने की संभावना है.

    Tags: Katrina kaif, Salman khan, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर