Home /News /entertainment /

Vicky Katrina Wedding: कैटरीना-विक्की की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान, सलीम खान ने भी किया जाने से मना

Vicky Katrina Wedding: कैटरीना-विक्की की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान, सलीम खान ने भी किया जाने से मना

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में सलमान खान शामिल नहीं होंगे. (फोटो साभारः Instagram beingsalmankhan/Katrinafandom)

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में सलमान खान शामिल नहीं होंगे. (फोटो साभारः Instagram beingsalmankhan/Katrinafandom)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) में सलमान खान और उनके पैरेंट शामिल नहीं होंगे. इसकी वजह भी सामने आई है. हालांकि सलमान खान (Salman Khan) की दोनों बहने अर्पिता और अलवीरा अपने-अपने पति आयुष शर्मा और अतुल अग्निहोत्री के साथ शादी में शिरकत करेंगे. कैटरीना की अर्पिता और अलवीरा से काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Updates)में सलमान खान के शामिल होने का सस्पेंस बढ़ता जा रहा है. हालांकि सलमान के परिवार के इस शादी में शामिल होने की उम्मीद की की जा रही हैं. सलमान खान की बहनें अर्पिता और अलवीरा खान कैटरीना की काफी करीबी हैं. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, दोनों बहने अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा के साथ और अलवीरा के पति एक्टर-डायरेक्टर अतुल अग्निहोत्री के साथ विक्की-कैटरीना की शादी समारोह में शामिल होंगी.

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी चाहती थीं कि सलमान  (Salman Khan Parent) के माता-पिता उनके शादी समारोह में शामिल हों और जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को अपना आशीर्वाद दें. लेकिन वे हेल्थ संबंधी वजहों से इस शादी समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे. वही सलमान खान के द-बंग कॉन्सर्ट टूर की तारीखें विक्की और कैटरीना की शादी समारोह की तारीखों से मेल खाती हैं. इसलिए सलमान खान के समारोह में शामिल होने की संभावना नहीं है.

    बॉडीगार्ड शेरा की निगरानी में शादी

    सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ रियाद गए हैं, जो संयोग से राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना-विक्की की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Security) की सुरक्षा की मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं. शादी को  ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सिक्योरिटी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर कर रहे हैं. होटल और उसके आसपास सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. सवाई माधोपुर जिला रणथंभौर नेशनल टाइगर रिजर्व (National Tiger Reserve) के लिए प्रसिद्ध है. रिपोर्टों के अनुसार, मेहमानों को बाघ सफारी के लिए ले जाने की संभावना है.

    विक्की-कैटरीना की शादी में 5 टीयर वेडिंग केक

    दाल बाटी चूरमा जैसे पारंपरिक राजस्थानी खाना, अलग-अलग दालों से बनी लगभग 15 प्रकार की दालों से तैयार होगा. शादी का केक बहुत ही स्पेशल होगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केक को इटली का एक शेफ बनाएगा. उसकी रंगत नीले और सफेद रंग में होगी. यह 5-लेवेल टिफनी वेडिंग केक होगा. इसके अलावा पान, गोलगप्पे और अन्य इंडियन फूड के लिए अलग-अलग स्टॉल भी होंगे.

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ काटेंगे 5 लेवेल वेडिंग केक, इटली से बुलाया गया है शेफ

    विक्की-कैटरीना के मेहमानों के लिए वैक्सीन जरूरी

    पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. निर्देश दिया गया है कि सभी मेहमानों को कोविड महामारी को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन की दोनों खुराकें लगी होने चाहिए और जिन मेहमानों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है उन्हें आरटी पीसीआर टेस्ट करवाना अनिवार्य है.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal, Wedding

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर