Home /News /entertainment /

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में फैमिली के साथ शामिल होंगे सलमान खान? बहन अर्पिता खान ने किया ये खुलासा

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में फैमिली के साथ शामिल होंगे सलमान खान? बहन अर्पिता खान ने किया ये खुलासा

सलमान खान की बहन अर्पिता खान की कैटरीना कैफ के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. (Photo News 18 Hindi)

सलमान खान की बहन अर्पिता खान की कैटरीना कैफ के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. (Photo News 18 Hindi)

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी की चर्चा जोरों पर है. कहा जा रहा है कि 9 दिसंबर को दोनों शादी करने वाले हैं. कैटरीना ने सलमान खान और उनके परिवार को शादी में आमंत्रित किया है. लेकिन सलमान खान (Salman Khan Family) की बहन ने खुलासा किया है कि उन्हें शादी में किसी भी तरह का निमंत्रण पत्र नहीं मिला है. सलमान की फैमिली ने भी इसे खारिज किया है.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी 9 दिसंबर को होने की चर्चा पिछले महीने से चल रही है. इस शादी में शामिल होने की लिस्ट में सलमान खान और उनके परिवार का नाम भी शामिल है? इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. हालांकि, विक्की और कैटरीना की ओर से शादी की तारीखों पर कोई आधिकारिक बयान भी नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये खूब ट्रेंड कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि विक्की-कैटरीना की शादी (Vicky Katrina Wedding Place) राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी और समारोह में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है.

    कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Wedding) ने अपने करीबी दोस्त और को-एक्टर सलमान खान और उनकी बहनों अर्पिता खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री को औपचारिक निमंत्रण पत्र भेजें जा रहे हैं. हाला.कि, जब इंडिया टुडे डॉट कॉम ने अर्पिता से संपर्क किया, तो उन्होंने इस तरह के किसी भी निमंत्रण से इनकार किया, और कहा, “हमें शादी के लिए कोई आमंत्रण नहीं मिला है.”

    सलमान खान (Salman Khan) के परिवार के एक करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया, “परिवार को कोई आमंत्रण नहीं भेजा गया है. न तो अलवीरा और न ही अर्पिता को कैटरीना से शादी का कोई निमंत्रण मिला था. ये सब खबरें झूठी हैं कि वे शादी में शामिल हो रहे हैं.” सोमवार को विक्की को कैटरीना के घर के बाहर देखा गया, जिसने निश्चित रूप से उनके फैंस को एक्साइटेड कर दिया है.

    Yash Johar Cooking Video: करण जौहर के बेटे यश बने शेफ, ब्रेड सैंडविच बनाने का वीडियो हुआ वायरल

    कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट हुए विक्की

    कैटरीना के घर से निकलते ही पैपराज़ी ने विक्की की तस्वीरें क्लिक की. विक्की ने मास्क और ब्लैक शेड्स पहना था. उन्होंने स्वेटशर्ट को ब्लू जींस के साथ पेयर किया था. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की आसन्न शादी की अटकलें उस समय तेज हो गईं जब दोनों को दिवाली पर सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के कार्यालय में एक साथ देखा गया.

    हो चुकी रोका सेरेमनी

    इस कपल ने कथित तौर पर दिवाली के दिन निर्देशक कबीर खान के घर पर रोका सेरेमनी किया था. इस कथित रोका सेरेमनी में कपल के परिवार के सदस्यों ही शामिल हुए थे. इसे बहुत ही सीक्रेट रख गया था. इस समारोह में कैटरीना की मां, सुजैन टरकॉएट, उनकी बहन इसाबेल कैफ और विक्की के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे.

    Tags: Katrina kaif, Salman khan, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर