Home /News /entertainment /

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: शादी में नहीं उड़ेंगे ड्रोन, सुरक्षा को लेकर सवाई माधोपुर के DM ने बुलाई मीटिंग

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: शादी में नहीं उड़ेंगे ड्रोन, सुरक्षा को लेकर सवाई माधोपुर के DM ने बुलाई मीटिंग

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारी मीटिंग करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif/vickykaushal09)

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारी मीटिंग करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif/vickykaushal09)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी को लेकर अब नया अपडेट आया है. विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए सवाई माधोपुर के जिला अधिकारी ने शुक्रवार को एक मीटिंग बुलाई है. इस मीटिंग में विक्की-कैटरीना की शादी के दौरान कानून-व्यवस्था और भीड़ को नियंत्रित करने की समीक्षा की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) के चर्चे पिछले महीने से लगातार हो रहे हैं. लेकिन अभी तक इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों अगले हफ्ते सवाई माधोपुर जिले( Sawai Madhopur District Collector) के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने जा रहा है. इस शादी को लेकर न ही कपल ने और न ही जिला प्रशासन ने अबतक कोई पुष्टि नहीं की है. जिला प्रशासन ने जिला के पुलिस अधिकारियों को गुरुवार को एक आदेश जारी किया है, जिसमें उन्हें शुक्रवार सुबह 10:15 बजे मीटिंग में शामिल होने के लिए कहा गया है.

    इस मीटिंग का उद्देश्य विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif) की शादी के कानून और व्यवस्था को बनाए रखने और भीड़ को नियंत्रण करने की समीक्षा की जाएगी. अतिरिक्त जिला-अधिकारी सूरज सिंह नेगी द्वारा जारी किए आदेश के मुताबिक, इस मीटिंग की अध्यक्षता जिलाअधिकारी करेंगे. इसमें एसपी, होटेल के प्रतिनिधि और अन्य अधिकारी होंगे.

    अफसोस की बात है कि फैंस को विक्की-कैटरीना की भव्य शादी की कोई झलक नहीं मिल पाएगी, क्योंकि इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की-कैटरीना के मेहमानों के लिए एसओपी तैयार होने के बाद एक और अपडेट आया है. इसके मुताबिक, विक्की और कैटरीना जिस प्रॉपर्टी में शादी कर रहे हैं, उसके पास पाए जाने वाले किसी भी ड्रोन को मार गिराया जाएगा. यह सुनिश्चित करने के लिए है कि कोई भी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर साझा न हो.

    वेडिंग प्लेस के पास उड़ने वाले ड्रोन को मार गिराएंगे

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने मेहमानों से नो-फोटो एनडीए एग्रीमेंट पर साइन करने के लिए कहा है. वास्तव में, यहां तक कि शादी को सीक्रेट बनाए रखने के लिए वेडिंग प्लेस के पास उड़ने वाले ड्रोन को भी मार गिराया जाएगा. इससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि शादी की कोई भी तस्वीर और वीडियो ऑनलाइन लीक न हो.

    गेस्ट को सीक्रेट कोड से मिलेगी एंट्री

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सारी तैयारी हो चुकी है. 6 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर तक चलने वाले फंक्शन में पहुंचने वाले गेस्ट को एक सीक्रेट कोड के आधार पर एंट्री दी जाएगी. शादी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी. यहां तक कि होटल के कमरे में भी दिए गए कोड से एंट्री मिलेगी.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal, Wedding

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर