Home /News /entertainment /

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए कर्नाटक और थाइलैंड से आईं सब्जियां, मुंबई से मंगवाए गए क्रोकरी सेट

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए कर्नाटक और थाइलैंड से आईं सब्जियां, मुंबई से मंगवाए गए क्रोकरी सेट

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में कर्नाटक और थाइलैंड से सब्जियां मंगवाई गई हैं.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी में कर्नाटक और थाइलैंड से सब्जियां मंगवाई गई हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी के लिए कर्नाटक और थाइलैंड से सब्जियां मंगवाई गई हैं. इन सब्जियों गोभी, मशरूम और लाल केले समेत कई अन्य सब्जियां शामिल हैं. कर्नाटक से आए सब्जियों से भरा एक ट्रक वेडिंग डेस्टिनेश सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पहुंचा है. इसके अलावा, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए मुंबई से क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

सवाविक्की कौशल और कैटरीना कैफ  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. बीती रात विक्की कौशल के मुंबई वाले फ्लैट में शादी समारोह की शुरुआत हुई. इस समारोह में कैटरीना कैफ और उनकी मां भी शामिल हुईं. आज विक्की और कैटरीना परिवार के साथ राजस्थान के लिए रवाना हो चुके हैं. मुंबई एयरपोर्ट से जयपुर के लिए दोपहर 12 बजे की उनकी फ्लाइट थी. इस बीच वेडिंग डेस्टिनेशन सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में उनके स्वागत की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

इतना ही नहां, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के साथ-साथ उनके गेस्ट के लिए भी खास व्यवस्था की गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, विक्की-कैटरीना की शादी समारोह में आए वीआईपी मेहमानों के लिए 4 दर्दन क्रोकरी मुंबई से मंगवाई गई है. आज दोपहर तक मुख्यालय की एक फर्म से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं. ये क्रोकरी के सेट आज दोपहर तक सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में पहुंच जाएंगे.

कर्नाटक और थाइलैंड से मंगवाई सब्जियां

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं. थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं. वहीं, दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं. इसके अलावा, पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां भी कर्नाटक से मंगवाई गई है. आज ही कर्नाटक से एक ट्रक सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट पहुंचा है.

देसी से लेकर कॉन्टिनेंटल फूड

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Guest List) के मेहमानों को खास ध्यान रखा जाएगा. इसके लिए शादी समारोह में कई तरह की डिशेज बनवाई जा रही है. इसमें कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं. शादी में रजवाड़ी फूड आइम भी होंगे.

रजवाड़ी स्टाइल में होगी शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif) का रात 9 बजे सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में स्वागत समारोह होगा. सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में स्थित है. विक्की और कैटरीना के साथ उनके परिवार के लोग भी होंगे. विक्की-कैटरीना की शादी की तैयारियों में होटल मैनेजमेंट और इवेंट कम्पनी जुटी हुई है. दोनों की शादी रजवाड़ी स्टाइल में होगी. सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 7 से 9 दिसम्बर तक शादी से जुड़ी अलग-अलग रस्में होंगी.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal, Wedding

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर