अक्षय को विक्की कौशल देंगे तगड़ी टक्कर, बड़ी हिट साबित हो सकती हैं ये दो देशभक्ति फिल्में

मानेकशॉ 1971 में भारतीय सेना के प्रमुख थे जब भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध हुआ था. उन पर बनने वाली फिल्म के हीरो विक्की कौशल हैं.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 8:56 PM IST
अक्षय को विक्की कौशल देंगे तगड़ी टक्कर, बड़ी हिट साबित हो सकती हैं ये दो देशभक्ति फिल्में
विक्की कौशल की उरी ने किया था कमाल.
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 8:56 PM IST
अभिनेता विक्की कौशल दो बायोपिक में नजर आएंगे जिसमें एक स्वतंत्रता सेनानी सरदार ऊधम सिंह और दूसरी 1971 युद्ध के नायक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है. कौशल ने कहा कि इन दोनों किरदारों को निभाना एक ‘‘बड़ी’’ जिम्मेदारी है.

‘‘सरदार ऊधम सिंह’’ शीर्षक फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार जबकि इसके रितेश शाह और शुभेंदू भट्टाचार्य ने लिखा है.

विक्की ने एनबीटी उत्सव अवार्ड्स के इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘शूजीत सरकार के साथ काम करना मेरा सपना था. मुझे खुशी है कि मुझे शहीद ऊधम सिंह पर आधारित फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला.’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह बड़े सम्मान के साथ ही बड़ी जिम्मेदारी भी है. शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी और प्रक्रिया शुरू होने को लेकर रोमांचित हूं.’’

विक्की कौशल फिल्म ‘‘सैम’’ में मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे जिसका निर्देशन मेघना गुलजार करेंगी और इसे भवानी अय्यर ने लिखा है. मानेकशॉ 1971 में भारतीय सेना के प्रमुख थे जब भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध हुआ था.

विक्की कौशल की उरी ने किया था कमाल
विक्की कौशल की पिछली फिल्म 'उरीः सर्ज‌िकल स्ट्राइक' ने जमकर तारीफ बटोरी थी. इसमें विक्की कौशल की ओर से बोले गए डायलॉग हाऊ इज द जोश को पीएम मोदी ने भी दोहराया था. यह फिल्म आलोचकों को भी पसंद आई थी.
First published: July 28, 2019, 8:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...