Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ से अफेयर की खबरों पर क्या विक्की कौशल ने लगा दी है मुहर? बोले- 'जल्दी होगी सगाई'

कैटरीना कैफ से अफेयर की खबरों पर क्या विक्की कौशल ने लगा दी है मुहर? बोले- 'जल्दी होगी सगाई'

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सगाई की खबरें भी आई थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @katrinakaif/@vickykaushal09)

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सगाई की खबरें भी आई थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @katrinakaif/@vickykaushal09)

'सरदार उधम (Sardar Udham)'रिलीज के बीच विक्की कौशल (Vicky Kausal) की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनके अफेयर की खबरों ने लंबे समय से जोर पकड़ रखा है. कई बार तो इनकी सगाई और शादी को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kausal) की फिल्म ‘सरदार उधम (Sardar Udham)’ रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में बनिता संधू (Banita Sandhu) लीड रोल में हैं. जिन्होंने वरुण धवन के साथ ‘अक्टूबर’ में शानदार अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं. लेकिन, फिल्म रिलीज के बीच विक्की कौशल की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनके अफेयर की खबरों ने लंबे समय से जोर पकड़ रखा है. कई बार तो इनकी सगाई और शादी को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं.

    अभी तक विक्की कौशल या कैटरीना कैफ की ओर से डेटिंग की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. लेकिन, अब पहली बार विक्की कौशल ने अपनी निजी जिंदगी की प्लानिंग के बारे में बात की है. विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ अफेयर की खबरों को मीडिया की देन बताया है. एक्टर का कहना है कि जब समय आएगा तो वह सगाई भी कर लेंगे. लेकिन, अभी ऐसा कुछ नहीं हैं.

    ई-टाइम्स संग बातचीत में विक्की कौशल ने पहली बार इस पर बात की. जब उनसे कैटरीना के साथ सगाई की खबर पर सवाल किया गया तो वह कहते हैं- ‘ये खबरें आपके दोस्तों ने फैलाई हैं. मैं जल्दी ही सगाई भी कर लूंगा, जब समय होगा. उसका भी टाइम आएगा.’ इससे पहले विक्की कौशल के भाई और अभिनेता सनी कौशल ने भी कैटरीना के साथ उनकी सगाई पर प्रतिक्रिया दी थी और इससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया था.

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को अक्सर ही साथ स्पॉट किया जाता है. विक्की को कई बार कैटरीना के घर से बाहर निकलते भी देखा गया और कई इवेंट्स में भी दोनों साथ ही नजर आए. ऐसे में इनकी डेटिंग की खबरों को जोर पकड़ते देर नहीं लगी. हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म ‘उधम सिंह’ की स्क्रीनिंग पर भी कैटरीना कैफ नजर आई थीं.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर