कार्तिक आर्यन के बाद करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में अब होगी विक्की कौशल या राजकुमार राव की एंट्री!

विक्की और राजकुमार में से ये फिल्म कौन करेगा इसके बारे में तो जब मेकर्स अनाउंस करेंगे तब ही पता चलेगा.

विक्की और राजकुमार में से ये फिल्म कौन करेगा इसके बारे में तो जब मेकर्स अनाउंस करेंगे तब ही पता चलेगा.

कार्त‍िक आर्यन (Kartik Aaryan) को स्क्रिप्ट में काफी समस्याएं थीं, जिसके बाद चीजें खराब हुईं. अब इस फिल्म के लिए दो नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के नाम सामने आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 10:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई. करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) से एक्टर कार्त‍िक आर्यन (Kartik Aaryan) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. अपने प्रोजेक्ट से रिप्लेस करने के बाद अब करण इस प्रोजेक्ट के लिए दूसरे लीड एक्टर की तलाश में जुट गए हैं. खबरें हैं कि प्रोडक्शन हाउस को एक्टर का बर्ताव पसंद नहीं आ रहा है. कहा ऐसा भी जा रहा है कि कार्तिक आर्यन को स्क्रिप्ट में काफी समस्याएं थीं, जिसके बाद चीजें खराब हुईं. अब इस फिल्म के लिए दो नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं.

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) का नाम सामने आ रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, विक्की कौशल की फिल्म में एंट्री हो सकती हैं और अगर विक्की के साथ बात नहीं बनती है तो फिल्म में राजकुमार राव नजर आ सकते हैं.

विक्की कोविड हाल ही में कोरोना की जंग जीते हैं. जल्द फिर वह फिर से शूटिंग्स शुरू करेंगे. कोरोना होने से पहले वह फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग कर रहे थे. इसके अलावा भी विक्की की 2 फिल्में हैं जिन पर काम जारी है.

अब विक्की और राजकुमार में से ये फिल्म कौन करेगा इसके बारे में तो जब मेकर्स अनाउंस करेंगे तब ही पता चलेगा.
खबर ये भी है कि फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग मुंबई और चंडीगढ़ में पूरी हो गई थी. पहले फिल्म की शूटिंग लंदन में होने वाली थी, लेकिन फिर कोविड की वजह से स्टार्स ट्रैवल करने से डर रहे थे, जिस वजह से भारत में ही फिल्म की शूटिंग पूरी की गई.

आपको बता दें कि कार्तिक को फिल्म से बाहर करने के बाद मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. इस स्टेटमेंट में लिखा है, ‘प्रोफेशनल परिस्थितियों के कारण हमने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखने का फैसला किया है. हम कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर हम जल्द ही नई कास्ट के साथ घोषणा करेंगे. कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज