होम /न्यूज /मनोरंजन /विक्की कौशल के लिए आसान नहीं था एक्टिंग में करियर बनाना, एक वक्त था जब काम देने से कतराते थे लोग

विक्की कौशल के लिए आसान नहीं था एक्टिंग में करियर बनाना, एक वक्त था जब काम देने से कतराते थे लोग

विक्की कौशल जल्द फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आने वाले हैं. 
(फोटो साभार: Instagram@vickykaushal09)

विक्की कौशल जल्द फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आने वाले हैं. (फोटो साभार: Instagram@vickykaushal09)

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में विक्की के सा ...अधिक पढ़ें

मुंबई: विक्की कौशल हाल ही में ‘चला हवा ये दिया’ के एपिसोड में नजर आए थे. इस शो में विक्की ने जमकर मस्ती की. सबसे खास बात ये थी कि पूरे एपिसोड में विक्की ने मराठी भाषा में ही बात की और सभी को अपने इस दिलकश अंदाज से चौंका दिया. इस शो में, विक्की ने अपने पसंदीदा महाराष्ट्रीयन खाने के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उन्होंने अपना बचपन जिया और लाइफ में अपने स्ट्रगल के दिनों को भी याद किया.

विक्की कौशल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. वह बैक-टू-बैक कई फिल्मों में काम कर रहे हैं. जहां एक तरफ वह भूमि और कियारा संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं दूसरी तरफ विक्की की मच अवेटेड फिल्म सैम बहादुर की रिलीज डेट का भी हाल ही में खुलासा किया गया है. बीते दिनों विक्की ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर फिल्म का टीजर भी जारी किया था. जिसमें फैंस को उनकी पहली झलक देखने को मिली थी. अब वह इस शो में नजर आए हैं.

फोटो में दिख रही ये बच्ची 90 के दशक में कर चुकी हिंदी सिनेमा पर राज, कभी नाना पाटेकर संग जुड़ा था नाम!

मालवणी खाना बहुत पसंद है
शो में विक्की ने खुलासा किया कि उन्हें महाराष्ट्रियन खाना बहुत पसंद है और खासतौर पर उन्हें मालवणी डिशेज से तो उन्हें बहुत प्यार है. विक्की ने कहा, “मुंबई के बाहर जब भी शूटिंग करते हैं तो अक्सर लोग रेस्टोरेंट में मैक्सिकन और इटैलियन ऑर्डर करते हैं लेकिन मैं मालवणी खाना ऑर्डर करता हूं. भाई मालवानी खाना खाओ और सब भुल जाओ. मुझे मालवणी खाना सबसे ज्यादा पसंद है.”

मराठी संस्कृति के साथ पले-बढ़े
मराठी भाषा के बारे में पूछने पर विक्की ने कहा, “मेरा जन्म महाराष्ट्र का है और मैं पला-बढ़ा भी यहीं हूं, इसलिए मैं यहां से काफी जुड़ा हुआ हूं. साथ ही, मेरे बचपन के दोस्त और स्कूल के दोस्त सभी महाराष्ट्रीयन हैं. इसलिए, मेरी मराठी बहुत ठीक ठाक है. इस पर मुझे वास्तव में गर्व है. मेरे पैरेंट्स पंजाब से हैं लेकिन मेरा महाराष्ट्र से ज्यादा जुड़ाव है.”

स्ट्रगल के दिनों को किया याद
ईटाइम्स में प्रकाशित हुई खबर के मुताबिक विक्की ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि शुरुआती दौर में उन्हें कई कारणों से काम नहीं मिलता था. लोग उन्हें काम देने के लिए मना कर देते थे. लेकिन उनकी मां ने उनका साथ दिया. मैं जब भी किसी ऑडिशन से फैल होने के बाद घर जाता था और अपनी मां से कहता था, ‘मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है, तो मेरी मां कहती थी कि तू ये मत सोचना कि क्यों और कैसे ये सब हो रहा है तू बस यकीन रख सब ठीक होगा.’ उनके शब्दों से मेरा दिल पिघल जाता था.

Tags: Entertainment news., Vicky Kaushal

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें