लाइव टीवी

कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप पर विक्‍की कौशल ने तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात

News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 8:55 PM IST
कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप पर विक्‍की कौशल ने तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बात
कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर विक्‍की कौशल ने दी प्रतिक्रिया.

बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच रिलेशनशिप को लेकर कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 8:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'मसान' (Masaan), 'मनमर्जियां' (Manmarziyaan) और 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' (Uri: the surgical Strike) जैसी फिल्‍मों में अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में पहचान बना चुके एक्‍टर विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्‍म 'भूत' इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हो चुका है. विक्‍की कौशल पिछले कुछ दिनों से एक और चीज के लिए चर्चा में हैं. दरअसल एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्‍की कौशल के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ चुकी हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इस मामले पर चुप्‍पी साधी हुई है. अब विक्‍की कौशल ने पहली बार कैटरीना कैफ के साथ रिश्‍ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक एक्‍टर विक्‍की कौशल ने हाल ही में खास बातचीत में इस मामले पर बात की. इस दौरान उन्‍होंने कहा, 'मैं सच में अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं. इसके बाद गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं.'

भूत का टीजर रिलीज हो चुका है. PIC- youtube


विक्‍की कौशल ने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि यह बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं.'





बता दें कि विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच रिलेशनशिप की खबरें पिछले दिनों सामने आई थीं. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस पर बात नहीं की है. वहीं विक्‍की कौशल जल्‍द धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'भूत पार्ट वन: द हॉन्‍टेड शिप' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का पोस्‍टर और टीजर रिलीज हो चुका है.

दरअसल ये एक हॉन्‍टेड समुद्री जहाज की कहानी है, जिसमें विक्‍की कौशल नजर आ रहे हैं. सामने आए टीजर में विक्‍की टॉर्च लेकर शिप में नीचे की तरफ बढ़ते हैं जहां उन्‍हें दीवारों पर खून से सनी हथेली के निशान नजर आते हैं.

फिल्‍मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं विक्‍की कौशल. Pic- instagram


इस फिल्‍म के पोस्‍टरों से ही विक्‍की कौशल ने काफी इंप्रेस कर लिया था. इस फिल्‍म में भूमि पेडणेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में नजर आएंगे. ये हॉरर जॉनर में जाने की करण जौहर की पहली कोशिश है. निर्देशक भानुप्रताप सिंह के निर्देशन में बनी यह हॉरर फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: बेटी की जीत से भावुक हुआ ये एक्टर, कहा “जो मैं नहीं कर पाया वो उसने कर दिखाया"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 8:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर