उरी देखकर फैन ने जॉइन की INDIAN NAVY, विकी कौशल ने ऐसे दी बधाई

11 जनवरी 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म URI भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी बेस कैंप्स पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी है.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 4:39 PM IST
उरी देखकर फैन ने जॉइन की INDIAN NAVY, विकी कौशल ने ऐसे दी बधाई
'उरी' फिल्म में विकी कौशल
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 4:39 PM IST
बॉलीवुड में रिलीज होने वाली ऐसी कई फ़िल्में हैं जो लोगों को न सिर्फ एंटरटेन करती हैं बल्कि अपने दर्शकों को मोटिवेट भी करती हैं. इनमें ज्यादातर उन फिल्मों का नाम शामिल होता है जो किसी सत्य घटना या व्यक्ति पर आधारित होती हैं. 'मैरी कॉम' से लेकर 'मिल्खा सिंह' तक ऐसी फ़िल्में रहीं जिनको देखने के बाद दर्शकों में एक अलग ही जज्बा देखने को मिला. वहीं विकी कौशल की 'उरी' का जादू भी कुछ इस कदर चला कि एक फैन ने इस फिल्म को देखने के बाद इंडियन नेवी जॉइन कर ली. इस बात की जानकारी खुद विकी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है.




'उरी' में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले एक्टर विकी कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक फैन का नोट शेयर किया. शेयर किए गए नोट में फैन ने लिखा है कि 'उरी' ने उसे इंडियन नेवी का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित किया. वहीं फैन ने अपने नोट में विकी को ऐसी फिल्म के लिए शुक्रिया भी किया.



शेयर किए गए नोट में फैन ने लिखा है कि मुझे नहीं पता कि आपको मैं याद भी हूं या नहीं, लेकिन मैं आपसे एक खुशखबरी शेयर करना चाहता हूं. फैन ने लिखा कि मैं जल्द ही इंडियन नेवी जॉइन करने जा रहा हूं. जिसकी ट्रेनिंग इसी महीने की 15 तारिख से शुरू हो जाएगी जोकि 4 साल तक चलेगी. फैन ने आगे लिखा कि आपकी (विकी कौशल) की फिल्म ने मुझे सेना में भर्ती होने के लिए काफी मोटिवेट किया. मैं अपनी इस नई यात्रा को शुरू करने से पहले ये खुशखबरी आपसे शेयर करना चाहता था. ज्सिके बाद विकी ने फैन को शुभकामनाएं दी.

11 जनवरी 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म URI भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी बेस कैंप्स पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी है. जम्मू-कश्मीर के उरी इलाके में भारतीय सेना के कैंप पर हुए एक हमले के बाद भारतीय सेना ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया था.
Loading...



 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...