लॉकडाउन तोड़ने की खबर पर सामने आया विक्की कौशल का रिएक्शन, बोले- यह सब झूठ है

लॉकडाउन तोड़ने की खबर पर सामने आया विक्की कौशल का रिएक्शन, बोले- यह सब झूठ है
विक्की कौशल.

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर कुछ खबरें वायरल हो रही थीं, जिसमें कहा जा रहा था कि लॉकडाउन (Lockdown) तोड़ने के चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2020, 8:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई : देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को कंट्रोल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है. जिसके साथ ही सरकार ने लोगों को उनके घरों पर ही रहने के सख्त निर्देश जारी किए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर कुछ खबरें वायरल हो रही थीं, जिसमें कहा जा रहा था कि लॉकडाउन (Lockdown) तोड़ने के चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद खुद विक्की कौशल ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इस पूरी खबर को झूठ बताते हुए इसे सिर्फ एक अफवाह बताया है.

विक्की कौशल ने ट्वीट कर सफाई देते हुए बताया है कि उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर जो भी खबरें सामने आ रही हैं वह सिर्फ अफवाह हैं. ट्वीट में जानकारी देते हुए एक्टर ने बताया कि ना तो उन्होंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है, ना ही उन्हें पुलिस ने पकड़ा है और ना ही वापस छोड़कर गए हैं. विक्की ने कहा कि, ऐसा कुछ नही हुआ है, इस तरह की अफवाह न फैलाएं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि जब से देश में लॉकडाउन लगा है वह अपने घर से बाहर तक नहीं निकले हैं.

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मुझे लेकर कुछ अफवाहें सामने आ रही हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि मैंने लॉकडाउन तोड़ा है, जिसके चलते पुलिस ने मुझे पकड़ा है. जबकि, देश में जबसे लॉकडाउन लगा है, मैंने अपने घर से एक कदम भी बाहर नहीं निकाला है. मैं लोगों से प्रार्थना करता हूं कि इस तरह की अफवाह ना फैलाएं.' इस ट्वीट में उन्होंने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है.





बता दें देश में जब से लॉकडाउन लगा है, बाकि के स्टार्स की तरह विक्की कौशल भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही वह लोगों में कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं, जिसे लेकर वह आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः 'छोटी सरदारनी' की एक्ट्रेस के घर पहुंची पुलिस, लगा लॉकडाउन में पार्टी करने का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज