अपना शहर चुनें

States

विक्की कौशल ने किया कुछ ऐसा, स्टेज पर नोरा फतेही को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही.
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही.

'बड़ा पछताओगे (bada pachtaoge)' गाने के प्रमोशन में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कुछ ऐसा कर बैठे कि मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 6:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों एक नॉन-फिल्मी गाना 'बड़ा पछताओगे (bada pachtaoge)' लोगों के जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने बड़े ही नये अंदाज में गाया है. इसे अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर फिल्माया गया है. लेकिन इस गाने से एक और ऐसा सच जुड़ गया है जो अभिनेत्री नोरा फतेही के लिए एक सबक भी बन गया होगा.

असल में हुआ कुछ यूं कि नोरा फतेही और विक्की कौशल अपने गाने के प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे. वहां से फोटो-शूट और मीडिया से बातचीत के दौरान दोनों को गाने के सिग्नेचर स्टेप दोहराने की मांग उठने लगी. इससे नोरा हिचकिचाईं. क्योंकि कार्यक्रम में उन्हें डांस भी करना पड़ेगा और उस खास स्‍टेप में शायद उन्होंने ऐसा सोचा नहीं था.

विकी कौशल की शर्टलेस तस्वीर वायरल हो गई है.
विकी कौशल के साथ स्टेज पर डांस करने लगीं थी, नोरा फतेही.




विक्की कौशल हो गए डांस के लिए तैयार
एक तरफ जब नोरा लोगों की मांग को सुनने के बाद भी अनदेखी कर रही थीं. उसी दौरान विकी डांस के लिए तैयार हो गए. इसके बाद नोरा भी उनका साथ देने लगीं. लेकिन इस दौरान जैसे ही वो विक्की के साथ गाने के स्टेप को दोहराया, स्टेप पूरा होने से पहले नोरा को विक्की के हाथों से अपना हाथ छुड़ाते हुए दूसरे हाथ से उन्हें अपने कपड़ों को संभालना पड़ा.

nora and vicky
नोरा और विक्की का गाना काफी सुर्खियां बटोर रहा है.


इस दौरान स्टेज पर थोड़ा सा महौल शर्मिंदगी भरा हो गया. चूंकि इस दौरान सबके कैमरे पर ऑन थे इसलिए नोरा की स्टेज पर हुए इस वॉर्डरोब मॉलफंक्‍शन की तस्वीरें चारों ओर तैर गईं.



हालांकि बाद में संभालते हुए नोरा ने एकदम सामान्य दिखने की कोशिश की. इसके बाद उन्होंने अपने गाने के बारे में लंबी बातचीत की. इसमें विक्की कौशल ने गाने के बारे में कई बातें बताईं. विक्की के अनुसार गाने को जिस तरह अरिजीत सिंह ने गाया है और पूरी टीम ने इतना अच्छा काम किया है कि इसके बड़े हिट साबित होने के आसार हैं.

Ranu Mondal: भीख मांगने से लेकर बॉलीवुड सिंगर बनने तक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज