विक्की कौशल ने दी कोरोना को मात, निगेटिव रिपोर्ट के साथ शेयर की हंसती हुई PHOTO

फोटो साभार: @VickyKaushal instagram

फोटो साभार: @VickyKaushal instagram

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कोरोना को मात दे दी है. इस बात की जानकारी खूद एक्टर ने अपने फैंस से शेयर किया है. कुछ घंटे पहले ही विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके कोरोना फ्री होने की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 6:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मि‍ल रही है. बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारे कोरोना का श‍िकार हो रहे हैं. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत भरी खबर आ रही है. हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कोरोना को मात दे दी है. इस बात की जानकारी खूद एक्टर ने अपने फैंस से शेयर किया है.

कुछ घंटे पहले ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके कोरोना फ्री होने की बात कही है. एक्टर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह हंसते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि निगेटिव और साथ में स्माइली भी बनाई है. विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने से फैंस के बीच खुशी का माहौल है. एक्टर के चाहने वाले उनको इसके लिए बधाई दे रहे हैं. विक्की का ये पोस्ट फैंस के बीच छा गया है.

Vicky Kaushal
फोटो साभार: @Vicky Kaushal instagram


बता दें कि 5 अप्रैल को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फैंस को खुद जानकारी दी थी. व‍िक्‍की कौशल ने ल‍िखा कि सारी एहत‍ियात बरतने के बाद भी वह कोरोना पॉजिट‍िव हो गए हैं. वि‍क्‍की ने ये भी ल‍िखा क‍ि जो भी उनके संपर्क में आए हों, वह तुरंत अपनी जांच कराएं.
विक्की कौशल के कोरोना संक्रमित होने के ठीक दूसरे दिन कैटरीना कैफ को कोरोना हुआ था. जिसके बाद दोनों फिर से चर्चा में आ गए थे. दरअसल खबरें हैं कि विक्की इन दिनों कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल को जब कोरोना हुआ था उस वक्त वहमुंबई में कियारा आडवाणी के साथ मिस्टर लेले की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में पहले वरुण धवन नजर आने वाले थे. फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं और यह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज