लाइव टीवी

'सरदार ऊधम सिंह' बनने से पहले विक्‍की कौशल ने स्‍वर्ण मंदिर में टेका माथा

News18India
Updated: October 4, 2019, 2:02 PM IST
'सरदार ऊधम सिंह' बनने से पहले विक्‍की कौशल ने स्‍वर्ण मंदिर में टेका माथा
फिल्‍म‘सरदार ऊधम सिंह’ के ल‍िए व‍िक्‍की ने 13 क‍िलो वजन कम क‍िया है.

पंजाब में 25 दिन का शूटिंग शेडयूल है. शेडयूल शुरू करने से पहले विक्‍की कौशल ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर माथा टेकने पहुंचे.

  • News18India
  • Last Updated: October 4, 2019, 2:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई: इसी साल रिलीज हुई अपनी फिल्‍म 'उरी : द सर्जिकल स्‍ट्राइल' (Uri: The Surgical Strike) के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीतने वाले एक्‍टर विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) एक बार फिर पर्दे पर एक मिलिट्री ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वह जल्‍द ही पर्दे पर ऊधम सिंह बने नजर आएंगे. विक्‍की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘सरदार ऊधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. अपनी इस आने वाली फिल्‍म के लिए विक्‍की ने काफी मेहनत की है. विक्‍की कौशल ने ऊधम सिंह के जवानी के किरदार में फिट होने के लिए एक-दो नहीं पूरे तेरह किलो वजन कम किया है.

विक्‍की ने फिल्‍म का पहला शेड्यूल खत्‍म कर लिया है और अब विक्‍की कौशल फ़िल्म का दूसरा शेडयूल पूरा करने अमृतसर पहुंचे हैं.

पंजाब में 25 दिन का शूटिंग शेडयूल है शेडयूल शुरू करने से पहले विक्‍की कौशल ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर माथा टेकने पहुंचे. विक्‍की कौशल ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेक अरदास की. अपना एक फोटो खुद विक्‍की ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Babaji, mehr bakshyo. #SardarUdhamSingh here we go!


A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on






यूं तो विक्‍की कौशल खाने के बेहद शौकीन हैं लेकिन वजन कम करने के लिए उन्‍होंने स्ट्रिक डाइल फॉलो की और खाने के शौकीन विक्‍की के लिए यह सबसे मुश्किल बात थी.
विक्‍की कौशल ने तीन महीने तक सिंपल डाइट फॉलो की और जिम में अपने ट्रेनर के साथ घंटो वर्कआउट कर कड़ी मशक्‍कत की है.आपको बता दे फिल्‍म 'सरदार ऊधम सिंह' की शूटिंग अभी अमृतसर में चल रही है और फ़िल्म अगले साल 2 अक्टूबर 2020 में बाक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी.

यह भी पढ़े: सैफ अली खान बोल- 'Stalker' का रोल कर शाहरुख खान ने बना लिया अपना करियर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...