Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सुबह-सुबह कैटरीना कैफ के घर पहुंचे विक्की कौशल, Dating की चर्चा ने फिर पकड़ा जोर

    कैटरीना कैफ से मिलने पहुंचे विक्की कौशल.
    कैटरीना कैफ से मिलने पहुंचे विक्की कौशल.

    हाल ही में विक्की कौशल को सुबह-सुबह कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Visits Katrina Kaif) के घर पर स्पॉट किया गया है. विक्की कौशल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 4, 2020, 2:28 PM IST
    • Share this:
    मुंबईः फिल्मी गलियारों में बीते लंबे समय से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के एक-दूसरे को डेट करने की खबरों ने जोर पकड़ रखा है. दोनों को साथ में कई मौकों पर देखा गया, लेकिन दोनों ने कभी भी एक-दूसरे के साथ होने की बात स्वीकार नहीं की. यही नहीं दोनों के साथ में किसी फिल्म में काम करने की खबरें भी सामने आ रही हैं. अब हाल ही में विक्की कौशल को सुबह-सुबह कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Visits Katrina Kaif) के घर पर स्पॉट किया गया है. विक्की कौशल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

    फोटो में विक्की कौशल ग्रे स्वेटशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कैप और मास्क भी पहन रखा था. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब विक्की कौशल कैटरीना कैफ के घर पर दिखाई दिए हों, इससे पहले भी वह लॉकडाउन खत्म होते ही एक्ट्रेस के घर पहुंचे थे. जिसके बाद उनकी तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगी थीं. विक्की कौशल की ये फोटो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.


    वहीं इससे पहले कैटरीना कैफ भी विक्की कौशल की फिल्म 'भूतः द हॉन्टेड शिप' पार्ट वन की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आएंगे. फिल्म में वक्की कौशल के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज