Home /News /entertainment /

Vicky Katrina Wedding: महिला संगीत में कैटरीना कैफ ने किया ढोलकी पर डांस, पंजाबी थीम पर रही म्यूजिक सेरेमनी

Vicky Katrina Wedding: महिला संगीत में कैटरीना कैफ ने किया ढोलकी पर डांस, पंजाबी थीम पर रही म्यूजिक सेरेमनी

कैटरीना कैफ ने पंजाबी गाने और ढोलकी पर किया डांस. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

कैटरीना कैफ ने पंजाबी गाने और ढोलकी पर किया डांस. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की आज शादी होने वाली है. शादी समारोह पिछले दो दिनों से राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में हो रहा है. बीती रात विक्की-कैट की संगीत सेरेमनी थी. इसमें कपल ने कई बॉलीवुड गानों पर डांस किया. वहीं, कैटरीना ने महिला संगीत में ढोलकी और पंजाबी लोकगीतों पर भी डांस किया.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के प्री-वेडिंग (Vicky Kaushal Katrina Kaif Pre-Wedding)  फंक्शन की शुरुआत दो दिन पहले से ही हो चुकी है. सोमवार से राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में होने वाले दूल्हा-दुल्हन के परिजन और दोस्त भी पहुंच रहे हैं. कपल की मेहंदी सेरेमनी के बाद मंगलवार को हल्दी और संगीत सेरेमनी हुई. हल्दी सेरेमनी दिन में 11:30 बजे से हुई जबकि संगीत सेरेमनी शाम के वक्त शुरू हुई. विक्की-कैटरीना के संगीत सेरेमनी की थीम ब्लिंगी थी और इस सेरेमनी की प्लेलिस्ट में पारंपरिक पंजाबी सॉन्ग शामिल थे.

    बता दें कि दो दिन पहले पैपराजी ने दिग्गज पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Punjabi Singer Gurdas Maan) को उनकी पत्नी मंजीत मान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरदास विक्की के पिता शाम कौशल के करीबी दोस्त हैं और उन्हें शादी में एक गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है, न कि एक कलाकार के रूप में. हालांकि, कोई पंजाबी लोक सिंगर से शादी के उत्सव में अपना ट्रेडिशनल सॉन्ग गाने की उम्मीद कर सकता है.

    Shatrughan Sinha B’day Spl: शत्रुघ्न ने ‘पाकीजा’ का डायलॉग लिख पूनम सिन्हा को किया था प्रपोज़

    रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि विक्की और कैटरीना (Vicky Kaushal Katrina Kaif Sangeet Ceremony) के संगीत में दोनों साइड के परिवार और दोस्तों ने अपने-अपने परफॉर्मेंस दिए. दूल्हा और दुल्हन दोनों साइड के दोस्त और परिवार अपने-अपने परफॉर्मेंस के लिए प्रैक्टिस कर रहे थे. संगीत समारोह एक डांस-ऑफ-एस्क इवेंट पर आधारित था, जिसमें स्टेज पर दूल्हे के साइड वाले और दुल्हन के साइड वालों के बीच कंपीटिशन था.

    विक्की-कैटरीना  ने किया रोमांटिक सॉन्ग पर डांस

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी एक परफॉर्मेंस दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की-कैटरीना ने फिल्म ‘सिंह इज किंग’ के पॉपुलर रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरी ओर’ पर साथ में परफॉर्मेंस किया. इसके अलावा उन्होंने कई और सॉन्ग पर भी साथ में डांस किया. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की की मां वीना कौशल ने मंगलवार को एक पारंपरिक महिला-संगीत समारोह की व्यवस्था की.

    कैटरीना कैफ ने किया पंजाबी लोकगीतों पर डांस

    रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि वीना काफी निजी और स्पेशल करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने ठेठ पारंपरिक पंजाबी शैली के बाद एक छोटा महिला संगीत समारोह आयोजित किया. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विक्की की ओर आई महिलाओं ने ढोलकी बजाई थी और उन्होंने शादी, विवाहित जीवन और युवा जोड़े के लिए आगे के जीवन के विषयों पर कुछ पंजाबी लोक गीत गाए. कैटरीना ने ढोलकी बीट्स के साथ पंजाबी गानों पर थोड़ा डांस भी किया और पूरे समय मुस्कुराती नजर आईं.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal, Wedding

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर