Home /News /entertainment /

vicky kaushals stylist says he was chilliest groom and revealed what katrina kaif asked about him during wedding pr

विक्की कौशल की स्टाइलिस्ट ने खोला शादी के दिन का राज, एक्टर को बताया सबसे COOL दूल्हा

विक्की कौशल अपनी शादी में बेहद शांत थे. (फोटो साभार:vickykaushal09/Instagram)

विक्की कौशल अपनी शादी में बेहद शांत थे. (फोटो साभार:vickykaushal09/Instagram)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी खूब चर्चा में रही थी. स्टाइलिस्ट अमनदीप का कहना है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उन क्रेजी दूल्हों में से नहीं थे जो अपनी शादी पर पैनिक में रहते हैं. एक इंटरव्यू में स्टाइलिस्ट ने बताया कि ‘अब तक के सबसे कूल दूल्हे थे विक्की.

अधिक पढ़ें ...

‘मसान’ एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शांत, सिंपल और सुलझे हुए इंसान हैं. जब विक्की की शादी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से हो रही थी तो तमाम लोगों के मन में कई तरह के सवाल थे लेकिन विक्की हमेशा की तरह शांत थे. आम तौर पर शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन हड़बड़ी में और परेशान रहते हैं लेकिन इसके अपोजिट विक्की चिल थे. विक्की की स्टाइलिस्ट अमनदीप कौर ने शादी को लेकर कई तरह के हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लगभग 5 महीने बीत गए हैं लेकिन लोग आज भी इनकी शादी के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. राजस्थान के बरवारा में 9 दिसंबर 2021 को हुई शादी के समय विक्की कौशल ने गोल्डन क्रीम कलर की शेरवानी के साथ मैचिंग नेकपीस पहनी थी और पगड़ी बांधी थी. जबकि कैटरीना कैफ ने रेड-गोल्डेन कलर के आउटफिट के साथ ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहना था.

कैटरीना जानना चाहती थीं विक्की का हाल
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अमनदीप का कहना है कि ‘मुझे उन्हें क्रेडिट देना होगा कि वह उन क्रेजी दूल्हों में से नहीं थे जो हर समय पैनिक में रहते हैं. यहां तक शादी के दौरान.. कैटरीना कैफ ने मुझसे पूछा था कि विक्की को स्टाइल करना कैसा लगा ? क्या वो कभी परेशान रहे ?  आपको बता दें कि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के बारे में जानना चाहते थे कि कैसे थे ? क्या वे घबरा रहे थे ? और मैंने कहा कि वह अब तक के सबसे कूल दूल्हे हैं. उनका मकसद था कि मैं पार्टी करना चाहता हूं, मैं अच्छा समय बिताना चाहता हूं’.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल. (फोटो साभार- @katrinakaif/instagram)

विक्की कौशल अपनी शादी में क्रेजी दूल्हे की तरह नहीं थे
अमनदीप ने कहा कि ‘ मुझे नहीं लगता कि स्टाइलिस्ट की लाइफ में इतना शांत और पॉजिटिव दूल्हा कोई और हो सकता है. मुझे याद है कि हम उनकी शादी के दिन थे, मैं वहां थी, उनके भाई , बेस्ट फ्रेंड और साफा बांधने वाले भी वहां थे..वह सच्ची में खुश थे, ईश्वर करे वह हमेशा ऐसे ही खुश रहें. वह बेहद एक्साइटेड थे. मुझे हैरानी है कि उन्होंने कितनी खूबसूरती से ग्रेसफुली तरीके से पूरे कार्यक्रम को निपटाया’.

ये भी पढ़िए-प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क वाले रेस्तरां में पहुंचे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, फैंस को दिखाई डिश की झलक

न्यूयॉर्क में हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल
इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताने गए हैं. इस दौरान ये जोड़ा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट सोना में भी गए.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर