पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी पहली फिल्म, जारी हुआ ट्रेलर

विक्की कौशल पहली बार इस फिल्म में बॉडी बनाए एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. डायलॉग डिलिवरी इतनी दमदार है कि हर दूसरे सीन में विक्की इंप्रेस कर जाते हैं.

News18Hindi
Updated: December 5, 2018, 3:36 PM IST
पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी पहली फिल्म, जारी हुआ ट्रेलर
उरी फिल्म के एक सीन में विक्की कौशल.
News18Hindi
Updated: December 5, 2018, 3:36 PM IST
सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी उरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिस तरह से फिल्म मेकर्स ने पूरे मिशन को पर्दे पर उतारा वो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं. उरी का ये ट्रेलर एक मजबूत और सब्जेक्ट पर पकड़ बनाने वाली फिल्म की झलक दे रही है.

विक्की कौशल पहली बार इस फिल्म में बॉडी बनाए एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. डायलॉग डिलिवरी इतनी दमदार है कि हर दूसरे सीन में विक्की इंप्रेस कर जाते हैं. 'वक्त आ गया है खून का बदला खून से लेने का' जैसे डायलॉग को जिस एनर्जी के साथ विक्की बोल रहे हैं. वो अपने आप ही आपने देशभक्ति की भावना पैदा करता है.

Forbes List 2018: बेजोस दुनिया के और मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर शख्‍स

बता दें कि 'उरी' भारतीय सेना की ऐतिहासिक सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है. साल 2016 में 28-29 सितंबर की रात को भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था. देशभक्ति के इस जज्बे के साथ पर्दे पर आ रहे विक्की से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.

अपने हर किरदार को संजीदगी से निभाने वाले विक्की ने इस किरदार के लिए भी काफी मेहनत की. शुरुआत में खबरें आई थीं कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मिलिट्री ट्रेनिंग ली. इस बारे में बात करते हुए विक्की ने पीटीआई को बताया था कि पहले वह जिम में पसीना बहाते हैं. इसके बाद बारी आती है मिलिट्री ट्रेनिंग की. यह ट्रेनिंग करीब 4 से 5 घंटे चलती है. यह सब इसलिए, क्योंकि आपको स्टैमिना की बहुत जरूरत होती है. बता दें कि इस ट्रेनिंग में उन्हें आर्मी के कई जवानों ने मदद की थी.


यह भी पढ़ें:
Loading...

सैफ अली खान के गाने के पीछे गई 2 लोगों की जान, YouTube पर 87 लाख बार देखा गया है 'तमंचे पे डिस्को'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->