Home /News /entertainment /

'krrish 4' के ऐलान के साथ ही सामने आया VIDEO, ऋतिक रोशन करने वाले हैं बड़ा धमाका

'krrish 4' के ऐलान के साथ ही सामने आया VIDEO, ऋतिक रोशन करने वाले हैं बड़ा धमाका

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. (Video Grab Instagram)

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. (Video Grab Instagram)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है.

    नई दिल्ली. जब आप भारतीय सुपरहीरो के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले जो नाम दिमाग में आता है, वह है ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), जिन्होंने 'कृष (krrish)' को बड़े पर्दे पर जीवंत किया है. क्रिश फ्रैंचाइज निस्संदेह देश की सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइजी है और लोकप्रिय शैली के भीतर भारत की पेशकश की हर चीज के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है.

    ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें 'कृष' को हवा में अपने लीजेंडरी मास्क को उड़ाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'अतीत हो गया. आइए देखें कि भविष्य क्या लाता है. #Krrish4 #15yearsofkrrish.' कृष का वैश्विक महत्व था, एक ट्रेंडसेटर था और उसने भारतीय सिनेमा में कई प्रथम स्थान स्थापित किए है, जैसे कि देश में विजुअल इफेक्ट्स का मार्ग प्रशस्त करने से लेकर अनएक्सप्लोरड लोकेशन्स पर शूट करने वाली पहली फिल्म थी.






    आज यह फिल्म 15 साल का जश्न मना रही है, हमें याद है कि कैसे ऋतिक रोशन का जीवन से बड़ा करैक्टर हम सभी में सुपरहीरो की अभिव्यक्ति है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि किसी भी भारतीय सुपरहीरो करैक्टर को कृष जितना प्यार नहीं मिला है, जो वर्षों से विकसित होता रहा है और हर पीढ़ी के सार को दर्शाता है, जबकि हर कोई अगली किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संकेत दिया कि कृष 4 निश्चित रूप से पाइपलाइन में है.

    Tags: Hrithik Roshan, Krrish, Krrish 4

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर