सलमान खान आखिर खुद को क्यों मार रहे हैं हंटर? वायरल हुआ Video

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 2:05 PM IST
सलमान खान आखिर खुद को क्यों मार रहे हैं हंटर? वायरल हुआ Video
वायरल हुआ Video सलमान खान खुद को क्यों मार रहे हैं हंटर

सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और लिखा है कि.. मैं इस दर्द को महसूस कर रहा हूं और बच्चा पार्टी से निवेदन करना हूं कि ऐसा कुछ ट्राई ना करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 2:05 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan) इस समय फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद को कोड़े मारते नजर आ रहे हैं. अरे अरे घबराइए नहीं... सलमान खान इस वीडियो में एक समुदाय के साथ हैं, जो कि इस तरह का खेल करते हैं और अपने शरीर पर कोड़े मारते हैं. इस वीडियो को खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और लिखा है, 'मैं इस दर्द को महसूस कर रहा हूं और बच्चा पार्टी से निवेदन करना हूं कि ऐसा कुछ ट्राई ना करें.' बता दें कि दबंग-3 की शूटिंग सेट से कई तरह के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो जाते हैं.

सलमान खान दबंग-3 में एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान की दो जिंदगियां दिखाई जाएंगी, जिसमें वो एक जवानी वाले रोल तो एक शादी के बाद वाले रोल में नजर आएंगे. सलमान खान की इस फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में किच्चा सुदीप निगेटिव रोल में दिखने वाले हैं. फिल्म 2019 के दिसंबर में रिलीज होगी.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Thr is pleasure in feeling n sharing thr pain ahhhhhhhhhhhh Baccha party don't try this on your self or on any 1 else


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on





सलमान खान की दबंग-3 में अरबाज खान और माही गिल जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म को प्रभू देवा के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा सलमान खान ने कुछ ही दिनों पहले ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह ईद पर भी फैंस के लिए नई फिल्म लेकर आएंगे.

ये भी पढ़ें - बाहुबली प्रभास की साहो ने तोड़े रिकॉर्ड, 2 हजार पहुंचा टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...