Video: जनता कर्फ्यू में लता मंगेशकर ने यूं जताया आभार, अल्लू अर्जुन ने भी बताई तालियां

Video: जनता कर्फ्यू में लता मंगेशकर ने यूं जताया आभार, अल्लू अर्जुन ने भी बताई तालियां
लता मंगेशकर.

कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप में जब सभी अपने घरों बंद हैं, उस दौर में भी मरीजों के बीच काम कर रहे डॉक्टर्स को सिनेमा जगत ने बढ़-चढ़कर आभार जताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 2:28 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई/हैदराबाद. कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभाने वाले डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करने में बॉलीवुड भी पीछे नहीं रहा. भारत रत्न एवं पार्श्व गायिका लता मंगेशकर, महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म निर्देशक करण जौहर रविवार को अपने-अपने घरों की बालकनी में आए और आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों का आभार व्यक्त किया. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) उन पहली हस्तियों में रहीं जिन्होंने ट्वीट कर कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को निस्वार्थ भाव से बचाने वाले लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘नमस्कार,जो अपनी परवाह ना करके, हम सब को सुरक्षित रखते हैं उन सभी डॉक्टर, नर्से, अस्पताल और उनके कर्मचारी हमारी पुलिस,नगरपालिका कर्मचारी, और हमारी सक्षम सरकार इन सबका मैं धन्यवाद करती हूं और सबको नम्रतापूर्वक अभिवादन करती हूं. साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में वीडियो भी शेयर किया.





अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जनता कर्फ्यू को अविश्सनीय सफलता करार देते हुए कहा कि भारत ने इतिहास रचा है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ शाम के पांच बजे... पूरा देश अपने घरों की बालकनी, छत, गेट और दरवाजे पर राष्ट्र के वास्तविक नायकों की प्रशंसा कर रहे हैं.... ऐसा कुछ पहले नहीं देखा. मुझे भारतीय होने पर गर्व है, जय हिंद.’’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो साझा किया जिसमें पह अपने पड़ोसी और अभिनेता ऋतिक रोशन, फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला के साथ अपने घर के बाहर घंटी बजा रहे हैं. अभिनेता रणवीर सिंह ने भी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ बालकनी में खड़े होकर हमारे नायकों को धन्यवाद देने के लिए ताली बजा रहे हैं.

निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया जिसमें वह परिवार के साथ एकता प्रकट कर रहे हैं. अभिनेता वरुण धवन ने भी एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह परिवार के साथ बालकनी में खड़े होकर झांझ और घंटी बजा रहे हैं और साथ ही लोगों से अपील कर रहे हैं कि जनता कर्फ्यू एक बार का मामला नहीं है.



दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjun) ने कहा कि कोरोना वाररस के खिलाफ लड़ाई में भारत को एकजुट देखना अतुलनीय है. दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक और अभिनेता अल्लु अर्जुन ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह घर के बगीचे में परिवार के साथ ताली बजा रहे हैं. अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ताली और घंटी बजाने को जीवन के लिए आशावादी आवाज करार दिया. बॉलीवुड की अन्य हस्तियों ने भी इस मुहिम में हिस्सा लिया.

यह भी पढ़ेंः दीपिका को काले नाइट सूट में देख वरुण धवन ने पूछा पर्सनल सवाल, मिला ऐसा जवाब
First published: March 23, 2020, 2:28 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading