Home /News /entertainment /

VIDEO: स्वरा भास्कर ने भतीजी के जन्म पर गाया भोजपुरी गाना, तो फैंस बोले- 'लड़की के जन्म पर यही गाएंगे'

VIDEO: स्वरा भास्कर ने भतीजी के जन्म पर गाया भोजपुरी गाना, तो फैंस बोले- 'लड़की के जन्म पर यही गाएंगे'

स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभार:  Instagram/reallyswara)

स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. (फोटो साभार: Instagram/reallyswara)

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) लेटेस्ट वीडियो में भतीजी के जन्म की खुशी में भोजपुरी गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. आप उन्हें भोजपुरी में सोहर गाते हुए सुन सकते हैं. वीडियो काफी प्यारा है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

    नई दिल्लीः बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वे अक्सर गरम मुद्दों पर अपनी राय पेश करती रही हैं. वे कुछ भी कहती हैं, वह बहस का मुद्दा बन जाता है. अब एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो (Swara Bhaskar Video) सामने आया है, जो फैंस के बीच छा गया है. वीडियो में आप उन्हें भोजपुरी में लोकगीत गाते हुए सुन सकते हैं. दरअसल, वे अपनी भतीजी के जन्म पर सोहर गा रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    एक्ट्रेस के फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वे कमेंट कर एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार जता रहे हैं. वीडियो में स्वरा परिवार के लोगों के बीच एक बड़े हॉल में बैठी हैं. वे बच्चे के जन्म के समय गाया जाने वाला लोकगीत सोहर गा रही हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में बताया है कि वे सोहर गा रही हैं, जिसे लड़के के जन्म के समय गाने की परंपरा है, पर वे अपनी भतीजी के जन्म पर इसे कुछ बदलकर गा रही हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

    एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें भतीज के जन्म की बधाई दे रहे हैं और उनके गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट में पूरा गाना भी लिखा है. एक्ट्रेस ने यह वीडियो करीब एक दिन पहले शेयर किया है, जिस पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘सोहरः अपनी भतीजी के जन्म की खुशी मनाते हुए. सोहर एक लोकगीत है जिसे अवध और पूर्वांचल हिस्से में बच्चे के जन्म की खुशी में गाया जाता है. हमने भतीजी के जन्म का जश्न मनाने के लिए, इस लोकप्रिय भोजपूरी सोहर की लीरिक्स को बदलने का फैसला किया है.’

    एक्ट्रेस का पोस्ट फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को काफी पसंद आ रहा है. वे एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट कर कहा है कि अब यह गीत लड़की के जन्म के समय भी गाया जाएगा.

    Tags: Instagram video, Swara Bhaskar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर