लाइव टीवी

Video viral : करीना कपूर के बेटे तैमूर ने Paparazzi को कहा ‘Excuse Me’

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 8:32 PM IST
Video viral : करीना कपूर के बेटे तैमूर ने Paparazzi को कहा ‘Excuse Me’
Video viral : करीना कपूर के बेटे तैमूर ने Paparazzi को कहा ‘Excuse Me’

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर (Taimur) हमेशा से चर्चा में रहे हैं. इन दिनों तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 8:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर (Taimur) हमेशा से चर्चा में रहे हैं. तैमूर की अक्सर कोई ना कोई वीडियो या फोटो वायरल हो रही होती है. इन दिनों तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तैमूर पैपराजी को देखकर कभी ‘हाय’ तो कभी ‘एक्सक्यूज मी’ कहते हैं. हाल ही में ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या तख्तानी दो साल की हुई हैं. ईशा देओल और भरत तख्तानी ने बेटी की बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज की जिसमें तैमूर अपनी बहन इनाया खेमू के साथ नजर आए.

बेबी पिंक शर्ट और ब्लू जींस में तैमूर राध्या की बर्थडे पार्टी अटेंड करने के लिए आए. इस दौरान जब वे पार्टी में एंट्री ले रहे थे तो वे पैपराजी को ‘एक्सक्यूज मी’ कहते नजर आए. सोशल मीडिया पर तैमूर का ये क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. इसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#taimuralikhan today for #radhyatakhtani Birthday Party . #happybirthday #celebration #party #kids #friends #yogenshah @yogenshah_s


A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on






बता दें कि ईशा देओल की दो बेटियां हैं. एक का नाम राध्या है और दूसरी का मिराया तख्तानी. मिराया ने कुछ समय पहले ही जन्म लिया है. वे अपनी बड़ी बहन की बर्थडे पार्टी में काफी क्यूट नजर आ रही थीं.

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने कहा कि मीडिया द्वारा हर तरफ तैमूर को ट्रैक किए जाने से उन्हें डर लगता है. करीना ने कहा कि वो नहीं चाहतीं कि हर जगह तैमूर की तस्वीरें खींची जाएं. हर जगह तैमूर की तस्वीरें खींचे जाने पर सैफ और करीना दोनों ने ही कई बार ऐतराज जताया है.

ये भी पढ़ें -
लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

IIFA Awards 2019: दीपिका को Kiss करने के बाद अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 8:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...