लाइव टीवी

'शिकारा' के बाद इस फिल्म का सीक्वल लाएंगे विधु विनोद चोपड़ा, संजय दत्त फिर होंगे HERO

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 10:57 AM IST
'शिकारा' के बाद इस फिल्म का सीक्वल लाएंगे विधु विनोद चोपड़ा, संजय दत्त फिर होंगे HERO
विधु विनोद चोपड़ा अपनी अगली फिल्म में संजय दत्त को लेना चाहते हैं.

विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि उनकी हालिया फिल्म 'शिकारा' का अनुभव दिल दिमाग के लिए काफी गहन रहा और अब वह 'मुन्ना भाई' प्रोजेक्ट की नई फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेंगे क्योंकि अब वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 10:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में सीक्वल का क्रेज बढ़ गया है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' को दर्शकों का बखूबी प्यार मिला. दर्शक अब इस सीरीज की तीसरी कड़ी का इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) अपनी आने वाली फिल्म शिकारा (Shikara) के लिए काफी एक्साइटेंड हैं. वो इन दिनों फिल्म के प्रमोशन पर लगे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने मुन्ना भाई सीरीज के बारे में भी बात की है और बताया है कि वो वो जल्द ही मुन्ना भाई (Munna Bhai) के सीव्कल को बढ़ाने जा रहे हैं.

Vidhu Vinod Chopra said about Kashmiri Pandit-shikara
विधु विनोद चोपड़ा - फिल्ममेकर


फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने फिल्म की तीसरी कड़ी के बारे में बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं अब कुछ फन फिल्में बनाना चाहता हूं. मैं 'मुन्ना भाई' सीरीज की अगली फिल्म के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा हूं. आखिरकार अब मेरे पास कुछ ऐसा है, जो मैं करना चाहता हूं.

मुन्ना भाई एमबीबीएस साल 2003 में रिलीज हुई थी.


विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि उनकी हालिया फिल्म 'शिकारा' का अनुभव दिल दिमाग के लिए काफी गहन रहा और अब वह 'मुन्ना भाई' प्रोजेक्ट की नई फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेंगे क्योंकि अब वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं. कश्मीर घाटी से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित फिल्म 'शिकारा' के प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने कहा कि मैं सच में 'मुन्ना भाई' को बनाना चाहता हूं. मेरे दिल के करीब होने के कारण शिकारा थका देने वाली फिल्म थी.

 




View this post on Instagram




 

New Official Trailer of #Shikara out tomorrow. A story that is finally bringing out the truth of the exile of over 4,00,000 Kashmiri Pandits, whose lives changed overnight. #HumWapasAayenge #VidhuVinodChopra #Shikara @foxstarhindi


A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms) on






'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी काफी हिट रही है. इसमें 'मुन्ना भाई एमबीबीएस (2003)' और 'लगे रहो मुन्ना भाई (2006)' शामिल हैं. दोनों फिल्में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित की गई थीं और संजय दत्त व अरशद वारसी ने क्रमश: मुन्ना भाई और सर्किट के रूप में अभिनय कर अलग छाप छोड़ी थी.

एक सवाल किया गया कि क्या एक निर्माता के रूप में एक दशक और आधे से अधिक समय बाद क्या वह उसी सितारों व क्रू के साथ वापसी करेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि यह (मुन्ना भाई 3) संजय दत्त के साथ ही होगी और हां, उम्मीद तो यही है कि सभी इसमें दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: शादी से पहले काम्या पंजाबी ने की Bachelor Party, दोस्तों के साथ की खूब मस्ती, देखें तस्वीरें 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर