जयललिता बनेंगी विद्या बालन, जल्द हो सकती है फिल्म की घोषणा

दो प्रोडक्शन कंपनियां कर रही हैं जय ललिता पर फिल्म बनाने की तैयारी

News18Hindi
Updated: August 16, 2018, 8:15 PM IST
जयललिता बनेंगी विद्या बालन, जल्द हो सकती है फिल्म की घोषणा
जय ललिता (फाइल फोटो) बाएं, विद्या बालन दाएं.
News18Hindi
Updated: August 16, 2018, 8:15 PM IST
अभिनय की दुनिया से आकर राजनीति में छा जाने वाली जयललिता की जीवनी पर दो प्रोडक्शन कंपनियां फिल्म बनाने की प्रक्रिया में हैं. पहली कंपनी वेबरी मीडिया है जिसका मुख्यालय हैदराबाद है. वेबरी मीडिया जो बॉयोपिक बनाने जा रही है, उसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन तमिल डायरेक्टर ए.एल.व्यास करेंगे.

वेबरी मीडिया के निदेशक ब्रिंदा प्रसाद अदुसुमिल्ली का कहना है-“ये फिल्म अभिनय और राजनीति के क्षेत्र में उनके योगदान को एक श्रद्धांजलि होगी.” कंपनी ने ये भी कहा है कि वे जयललिता की जयंती पर अगले वर्ष 24 फरवरी को फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी करेंगे. वैसे तो फिल्म से जुड़ी कास्ट की अभी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को लीड रोल में लिया जाएगा.

इसके अलावा चेन्नई की पेपरटेल पिक्चर्स ने भी जयललिता के जीवन पर ए प्रियदर्शिनी के निर्देशन में फिल्म बनाने की घोषणा की है. फिल्म के निर्देशक का कहना है –“ये मेरी ड्यूटी है कि मैं ऐसे नेता पर फिल्म बनाउं.” इस प्रोजेक्ट की कास्ट और टेक्निकल टीम की घोषणा 20 सितंबर को की जाएगी. साथ ही फिल्म की शूटिंग 24 फरवरी से शुरू हो जाएगी.

ये भी पढ़ें

जब अटल बिहारी वाजपेयी की कविता पर शाहरुख ख़ान ने की थी एक्टिंग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर