Corona के बीच काम पर लौटीं विद्या बालन, Photo शेयर कर बताया कैसा था सेट का नजारा

विद्या बालन
विद्या बालन

कोरोना वायरस के बीच विद्या बालन (Vidya Balan) भी काम पर वापस आ गई हैं. सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस ने अपने काम पर वापस लौटने का ऐलान किया है.

  • Share this:
मुंबईः देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर अभी भी जारी है. देश में हर दिन हजारों की संख्या में महामारी से संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. खासकर महाराष्ट्र (Maharashtra) में हालात सबसे अधिक खराब हैं. लेकिन, देश की रुकी हुई अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए सरकार ने कई तरह की रियायत देकर काम शुरू करने की आजादी दे दी है. इस बीच मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) भी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है. कोरोना के बीच भी कई शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब बॉलीवुड इंडस्ट्री भी काम पर लौट रहा है. इस बीच विद्या बालन (Vidya Balan) भी काम पर वापस आ गई हैं. सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस ने अपने काम पर वापस लौटने का ऐलान किया है.

विद्या बालन ने कोरोना के चलते करीब 4 महीने बाद घर से बाहर कदम रखा है और वह भी काम के चलते. ऐसे में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी और बताया कि कोरोना के बीच सेट पर उनका पहला दिन कैसा रहा. विद्या बालन ने सेट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. जिसमें वह मेकअप कराती और मेकअप आर्टिस्ट्स के साथ नजर आ रही हैं. जो पूरी तरह से पैक नजर आ रहे हैं. सेट पर मौजूद सभी लोगों ने मास्क पहन रखे हैं और कोरोना से बचने के सारे इंतजाम भी दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगी राजकुमार राव की क्राइम ड्रामा 'Omerta', जानें कब हो रही है रिलीज



एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है '#backtowork'. फोटो में विद्या अपने डिजाइनर और दो अन्य लोगों के साथ नजर आ रही हैं. जिसमें विद्या के अलावा सभी मास्क में दिखाई दे रहे हैं. लॉकडाउन के बाद यह एक्ट्रेस का काम पर पहला दिन था और लगता है विद्या बालन काम पर लौट कर काफी खुश हैं.
Vidya Balan, Vidya Balan back to work, Coronavirus, Vidya Balan told about new virus, afwah virus, विद्या बालन, काम पर लौटीं विद्या बालन, manav kaul about afwah virus, social media, viral video, viral news, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, विद्या बालन, कोरोना वायरस, विद्या बालन ने नए वायरस के बारे में बताया, अफवाह वायरस, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18, Bollywood News, Entertainment News
(photo credit: instagram/@balanvidya)


बता दें इससे पहले तापसी पन्नू ने भी काम पर लौटने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और कोरोना के बाद पहली बार काम पर लौटने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था. इसके अलावा कई स्टार्स कोरोना के बीच अपने काम पर लौटने की खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज