पति के साथ काम नहीं करना चाहती हैं विद्या बालन

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 5:28 AM IST
पति के साथ काम नहीं करना चाहती हैं विद्या बालन
विद्या बालन पति के साथ नहीं करना चाहती है काम

बॉलीवुड (Bollywood) ऐक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan ) ने बताया कि वह अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) से अपने मेहनताने को लेकर मोलभाव नहीं कर सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 5:28 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) ऐक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज हुई है, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया है. विद्या ने कई सारी हिट फिल्में दी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपने प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विद्या बालनअपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं.

हाल में विद्या ने बताया कि वह अपने पति की फिल्म में काम करने से क्यों कतराती हैं. विद्या के मुताबिक, अगर उन्हें कोई भी दिक्कत होती हैं तो वह अपने प्रोड्यूसर या डायरेक्टर के साथ बहस कर सकती हैं , लेकिन सिद्धार्थ के साथ वह ऐसा नहीं कर सकती हैं. विद्या का यह भी मानना है कि वह इसलिए भी अपने पति की फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह अपने पति से रिश्ते खराब नहीं कर सकती.

उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा कई बार हुआ है कि जबकि सिद्धार्थ और विद्या को कोई स्क्रिप्ट पसंद आ गई थी, लेकिन दोनों में से किसी एक ने उसे छोड़ दिया. साथ ही विद्या ने बताया कि वह अपने पति से अपने मेहनताने को लेकर मोलभाव नहीं कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल की हुई थी दो शादियां, ससुराल वालों को नहीं पसंद थी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 5:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...