Home /News /entertainment /

कार्तिक-कियारा संग Bhool Bhulaiyaa 2 में काम करने पर बोलीं विद्या बालन- 'मैं फिल्म में...'

कार्तिक-कियारा संग Bhool Bhulaiyaa 2 में काम करने पर बोलीं विद्या बालन- 'मैं फिल्म में...'

भूल भुलैया 2 पर बोलीं विद्या.(फोटो साभार:bhoolbhulaiyaa2movie/balanvidya/Instagram)

भूल भुलैया 2 पर बोलीं विद्या.(फोटो साभार:bhoolbhulaiyaa2movie/balanvidya/Instagram)

विद्या बालन (Vidya Balan) को लेकर खबर है कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आने वाली हैं. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने इस फिल्म की शूटिंग की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया था.

    मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शेरनी’ (Sherni) को लेकर चर्चा में हैं. इसी के साथ खबर है कि विद्या, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू की सुपर हिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में भी नजर आएंगी. ये फिल्म पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसकी शूटिंग ही पूरी नहीं हो पाई. अब इस फिल्म को इस साल 19 नवंबर को थियेटर में रिलीज किए जाने की योजना है.

    हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विद्या बालन इस फिल्म में काम कर रही हैं या नहीं इसके बारें में उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया कि -‘भूल भुलैया 2’  को सीक्वल नहीं बल्कि एक अलग फिल्म कह सकते हैं. ‘भूल भुलैया’ एक शानदार फिल्म थी. लेकिन टाइटल भले ही मिलता हुआ है लेकिन दोनों फिल्में एक दूसरे से अलग है. मैं इसे देखना चाहूंगी’.  इस फिल्म का हिस्सा होने की खबरों को खारिज करते हुए विद्या ने कहा कि ‘मैं फिल्म में नहीं हूं तो मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी’.

    (फोटो साभार:bhoolbhulaiyaa2movie)


    बता दें कि ‘भूल भुलैया’ 2007  में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे. शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल , परेश रावल और राजपाल यादव भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे.

    भले ही ‘भूल भुलैया 2’ को इसका सीक्वल कहा जा रहा है लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बजमी भी साफ कर चुके हैं कि दोनों फिल्मों का कोई कनेक्शन नहीं है. इस बार की कहानी भूतों पर है. मेकर्स फ्रेंचाइजी को रिवाइव करना चाहते थे इसलिए नाम वही चुना.

    बता दें कि मनुष्य और पशुओं के बीच टकराव और समाज में राजनीतिक दखलअंदाजी वाली फिल्म 'शेरनी' में विद्या बालन ने वन अधिकारी विद्या विन्सेंट का रोल प्ले कर एक बार फिर अपनी दमदार अदायगी दिखाई है.

    Tags: Kartik aaryan, Kiara Advani, Vidya balan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर