Home /News /entertainment /

जब विद्या बालन ने कराया था न्‍यूड फोटो शूट, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है बोल्ड लुक

जब विद्या बालन ने कराया था न्‍यूड फोटो शूट, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है बोल्ड लुक

विद्या बालन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

विद्या बालन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratanani) ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे होने पर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में विद्या बालन न्‍यूड और बोल्ड (Vidya Balan's nude photo shoot) अंदाज में नजर आ रही हैं.

    मुंबई. विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड (Bollywood) की वो एक्ट्रेस जिन्हें फिल्मों में उनकी सहजता, सुशीलता के लिए जाना जाता है. लेकिन साल 2011 में आई फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या बालन ने शानदार अभिनय किया. फिल्म एक बड़ी हिट थी. ये विद्या की ऐसी फिल्म थी, जिसमें दर्शकों ने उनको बोल्ड लुक में देखा था. इसके बाद विद्या ने कई फिल्में की, लेकिन उनका ये अवतार देखने को नहीं मिला. लेकिन साल 2015 में वो एक बार फिर तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने न्‍यूड फोटो शूट (Vidya Balan's nude photo shoot) कराकर लोगों को चकित कर दिया था. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच में विद्या के न्‍यूड फोटो एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है.

    पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी नई फिल्म शकुंतला देवी को लेकर चर्चा में थीं, लेकिन आज चर्चा उनकी आने वाली फिल्म नहीं बल्कि साल 2015 में किए गए एक शूट को लेकर हो रही है. दरअसल, एक फोटो को पॉपुलर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratanani) ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे होने पर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में विद्या बालन न्‍यूड और बोल्ड (Vidya Balan's nude photo shoot) अंदाज में नजर आ रही हैं. तस्वीर में वह बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विद्या काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर उनके फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं.

    फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर पर पहली बार विद्या बालन 2011 में नजर आई थीं. तब विद्या ने टॉपलेस फोटोशूट कराया था और 2015 में तो उन्‍होंने न्‍यूड होकर हद पार कर दी थीं. वायरल हो रही विद्या की इन तस्वीरों में उन्होंने अपनी बॉडी को तकिए से कवर किया हुआ है. इसमें विद्या बिल्कुल ही अलग नजर आ रही हैं.



    विद्या बालन ने इंडस्ट्री में सफलता का स्वाद परिणीता फिल्म से चखा. इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ काम किया था. विद्या बालन ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने पा, डर्टी पिक्चर, डेढ़ इश्किया, परिणीता, भूल भुलैया, कहानी, नो वन किल्ल्ड जेसिका, हमारी अधूरी कहानी, मिशन मंगल जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. उन्हें फिल्मों में जबरदस्त अभिनय के लिए एक राष्ट्रीय पुरस्कार और 5 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है.

    जल्द ही विद्या बालन अब शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी जो उनकी बेटी किरदार निभाएंगी. इस फिल्म से दोनों ही एक्ट्रेस का लुक भी सामने आ चुका है. ये पहला मौका है जब विद्या और सान्या एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी. बता दें शकुंतला देवी को मानव कंप्यूटर भी कहा जाता है.

    ये भी पढ़ें :- जब डायरेक्टर ने मारा था ऐश्वर्या राय पर ताना, तब बहू के बचाव में उतरे थे BIG B, दिया था ये करारा जवाबundefined

    Tags: Bollywood, Entertainment, Social media, Vidya balan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर