विद्या बालन को याद आए पुराने दिन, 500 रुपये के लिए किया काम, नहीं टेलिकास्ट हुआ पहला शो

विद्या बालन ने अपनी शूरुआती दिनों को याद किया.(फोटो साभार: balanvidya/Instagram)

एक इंटरव्यू में विद्या बालन (Vidya Balan Interview) ने बताया कि उनकी शुरुआत किसी सीरियल या फिल्म से नहीं बल्कि एक सरकारी एड कैंपेन से हुई थी. उन्होंने सालों पहले राज्य पर्यटन विभाग के लिए एक कैंपेन किया था.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शेरनी’ (Sherni) को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 18 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. विद्या ने अपने फिल्मी करियर में अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभा कर बॉलीवुड की स्टीरियोटाइप सोच को चुनौती दी है. फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस कई इंटरव्यू दे रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी शूरुआती दिनों को याद किया.

    जूम को दिए एक इंटरव्यू में विद्या बालन (Vidya Balan Interview) ने बताया कि उनकी शुरुआत किसी सीरियल या फिल्म से नहीं बल्कि एक सरकारी एड कैंपेन से हुई थी. उन्होंने सालों पहले राज्य पर्यटन विभाग के लिए एक कैंपेन किया था. इसके लिए उन्हें महज ₹500 मिले थे. विद्या ने बताया कि इस एड में वे चार लोग थे. इनमें खुद विद्या, विद्या की बहन, कजिन और एक दोस्त शामिल था. इस एड के लिए उन्हें एक पेड़ के पास खड़े होकर स्माइल करना था. सभी को 500-500 रुपये मिले थे. इसके साथ ही विद्या ने ये भी बताया कि उनका पहला शो तो कभी रिलीज ही नहीं हो पाया.










    View this post on Instagram






    A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)






    कई लोगों को लगता है कि विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में एकता कपूर के हिट कॉमेडी शो 'हम पांच' से की थी, लेकिन ये पूरा सच नहीं है. अपने इंटरव्यू में विद्या ने बताया कि पहले टीवी ऑडिशन के लिए उनके साथ मां और बहन गई थीं. इस शो का नाम 'ला बेला' था लेकिन यह आज तक टेलीकास्ट नहीं हो सका.










    View this post on Instagram






    A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)






    विद्या ने 2005 में फिल्म 'परिणीता' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा 'भूल भुलैया', 'नो वन किल्ड जेसिका', 'द डर्टी पिक्चर', 'पा', 'कहानी', 'मिशन मंगल' ,'तुम्हारी सुलू', 'शंकुंतला देवी' जैसी अलग-अलग जॉनर की फिल्में कर हमेशा दर्शकों को चौंकाया है. अब 'शेरनी' में एक फॉरेस्ट ऑफिसर का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.