Home /News /entertainment /

Bhool Bhulaiyaa 2: विद्या बालन फिर बनेंगी 'मंजुलिका', निर्देशक अनीस बज्मी ने किया कंफर्म

Bhool Bhulaiyaa 2: विद्या बालन फिर बनेंगी 'मंजुलिका', निर्देशक अनीस बज्मी ने किया कंफर्म

विद्या बालन एक बार फिर 'मंजुलिका' के अवतार में नजर आएंगी.

विद्या बालन एक बार फिर 'मंजुलिका' के अवतार में नजर आएंगी.

विद्या बालन (Vidya Balan) ने ‘भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa)’में 'मंजुलिका' बन लोगों के होश उड़ा दिए थे. एक बार फिर लोगों के रोंगटे खड़े करने के लिए विद्या तैयार हैं. विद्या, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आएंगी. हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड की ‘शेरनी’यानी विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने करियर में कई बार ऐसे किरदार निभाए हैं, जिसके कारण लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हैं. साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ याद है आपको, जिसमें विद्या ने ‘मंजुलिका’ बन लोगों के होश उड़ा दिए थे. एक बार फिर लोगों के रोंगटे खड़े करने के लिए विद्या तैयार हैं. विद्या, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आएंगी. हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

नवंबर में रिलीज होगा  ‘भूल भुलैया 2’
‘भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa)’ 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे. शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल , परेश रावल और राजपाल यादव भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे. ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चक्कर में फिल्म की शूटिंग नहीं हो सकी और फिल्म की रिलीज पर ब्रेक लग गया. अब इस मेकर्स इस साल नवंबर में फिल्म को रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं.

Bhool Bhulaiyaa 2 में ‘मंजुलिका’
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने कंफर्म किया है कि ‘मंजुलिका’ उनका सबसे पसंदीदा किरदार है और अगर फिल्म भूल भुलैया है तो निश्चित ही वो भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगी. इस बार की कहानी भूतों पर है. मेकर्स फ्रेंचाइजी को रिवाइव करना चाहते थे इसलिए उन्होंने वहीं नाम चुना है.

Parineeta से किया बॉलीवुड करियर का शुरुआत 
टीवी के हिट शो ‘हम पांच’ से घर घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली विद्या ने एक कल्ट रोमांटिक फिल्म ‘परिनीता (Parineeta)’ से अपने बॉलीवुड करियर का शुरुआत की. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और सैफ अली खान नजर आए थे.

‘शेरनी’ से सुर्खियों में रहीं विद्या
आपको बता दें कि विद्या हाल ही में फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर सुर्खियों में रहीं. मनुष्य और पशुओं के बीच टकराव और समाज में राजनीतिक दखलअंदाजी वाली फिल्म ‘शेरनी’ में विद्या बालन ने वन अधिकारी विद्या विन्सेंट का रोल प्ले कर एक बार फिर अपनी दमदार अदायगी दिखाई.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Vidya balan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर