विद्या बालन के पिता को पड़ा दिल का दौरा, हालत स्थिर

विद्या बालन के पिता डिजिकेबल के वाइस प्रेजिडेंट हैं. मुंबई की ये कंपनी केबल टीवी के साथ ही टेलीफोन, डेटा और इंटरनेट सर्विस भी उपलब्ध कराती है.

News18Hindi
Updated: September 12, 2018, 2:55 PM IST
विद्या बालन के पिता को पड़ा दिल का दौरा, हालत स्थिर
पिता के साथ विद्या बालन.
News18Hindi
Updated: September 12, 2018, 2:55 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के पिता पी.आर.बालन को दिल का दौरा पड़ा. सोमवार की रात उन्हें अचानक बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. विद्या बालन के करीबियों ने उनके पिता की सेहत को लेकर यह जानकारी दी है. ताजा जानकारी के मुताबिक, पीआर बालन की हालत स्थिर है.

विद्या बालन के पिता डिजिकेबल के वाइस प्रेजिडेंट हैं. मुंबई की ये कंपनी केबल टीवी कंपनी है. इसके साथ ही यह टेलीफोन, डेटा और इंटरनेट सर्विस भी उपलब्ध कराती है. इस कंपनी का नेटवर्क 14 राज्यों के 46 शहरों में फैला हुआ है.

पिता की खराब सेहत की खबर सुन विद्या बालन और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर तुरंत अस्पताल पहुंच गए. फिलहाल उनकी हालत में सुधार है और सभी चिंता से बाहर हैं.

विद्या बालन की बात करें तो आखिरी बार वह सुरेश त्रिवेणी की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह एक हाउस वाइफ के किरदार में नजर आई थीं, जो एक नाइट रेडियो जॉकी बन जाती है. इल फिल्म में दिखाया गया कि किस तरह नौकरी और परिवार के बीच उनका संघर्ष चलता है और आखिर में वह अपनी जिंदगी की विनर बन जाती है. अब खबर है कि एनटीआर की बायोपिक में नजर आने वाली हैं.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर