लाइव टीवी

विद्या बालन को पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा आपने!

News18Hindi
Updated: December 21, 2018, 10:31 AM IST
विद्या बालन को पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा आपने!
ये तस्वीर तरन आदर्श के ट्विटर अकाउंट से ली गई है.

ये फिल्म करीब सौ करोड़ रुपये के बजट से बन रही है. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन भी दिखेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2018, 10:31 AM IST
  • Share this:
साउथ के सुपरस्टार एनटीआर (नंदमूरि तारक रामाराव) की बायोपिक का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इसमें विद्या साड़ी पहनकर सज-धजकर हारमोनियम सीखती नजर आ रही हैं. लेकिन आप इसे केवल पोज ना समझें, क्योंकि इस फिल्म के लिए विद्या ने संगीतकार नितिन शंकर से हारमोनियम बजाना सीखा है. नितिन म्यूजिक इंडस्ट्री के लीजेंड्स में से एक आरडी बर्मन और जतिन-ललित, अनु मलिक जैसे कई दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं.

फिल्म से विद्या का लुक तो सामने आ गया है, लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त... क्योंकि फिल्म की स्टार कास्ट काफी लंबी चौड़ी है. लीड एक्टर यानी की एनटीआर का रोल उनके बेटे नंदमूरि बालाकृष्ण निभाने वाले हैं. विद्या बालन फिल्म में उनकी पत्नि के रोल में नजर आएंगी.

विद्या के अलावा फिल्म में श्रिया सरन, नित्‍या मेनन, रकुलप्रीत सिंह, प्रकाश राज, कल्‍याण राम भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. ये एनटीआर के जीवन में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने वाले चुनिंदा लोगों के किरदार में नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म करीब सौ करोड़ रुपये के बजट से बन रही है. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन, रामाराव के करीबी दोस्त कैमरामैन रवि कांत नगाइच  के रोल में दिखेंगे. रवि कांत ने रामाराव की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म में कैमरा मैन के तौर पर काम किया था.



यह भी पढ़ें:

शाहरुख की 'टक्कर' में उतरे रजनीकांत के दामाद 'धनुष', कमाई में Zero को पीछे छोड़ सकती है मारी-2!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2018, 9:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर