Commando 3 Trailer: विद्युत जामवाल के साथ-साथ उनकी हीरोइनें भी कर रही हैं धुआंधार एक्‍शन

'कमांडो 3', साल 2013 में आई विद्युत जामवाल की फिल्‍म 'कमांडो' की तीसरी कड़ी है.

'कमांडो 3' (Commando 3) , साल 2013 में आई विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्‍म 'कमांडो' की तीसरी कड़ी है. यह फिल्‍म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

  • Share this:
    मुंबई. अपने बेहद अलग तरह के एक्‍शन और फाइटिंग स्‍टाइल के लिए प्रसिद्ध विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की आने वाली फिल्‍म 'कमांडो 3' (Commando 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अगर आप भी विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के उसी स्‍टाइल और एक्शन के फैन हैं तो इस फिल्‍म के ट्रेलर में देखने के लिए आपके पास बहुत कुछ है. 2017 में आई 'कमांडो 2' (Commando 3) के बाद अब इस फिल्‍म का तीसरा सीक्‍वेल आ रहा है. 'कमांडो 2' में जहां विद्युत काले धन से जंग लड़ रहे हैं तो वहीं इस बार वह देश के लिए आतंकवादियों से लोहा लेते नजर आ रहे हैं.

    ट्रेलर की शुरुआत होती है फिल्‍म के विलेन से जो भारत को बर्बाद करने की बात कर रहा है. वह भारत में सिविल वॉर होने की बात कर रहा है. फिर एंट्री होती है करण सिंह डोगरा की जो हैं विद्युत जामवाल. ये आतंकी जिसकी सिर्फ आवाज और आंखे के बारे में ही पता है, उसे ढूंढने लंदन पहुंचते हैं करण सिंह डोगरा. इस सफर में उनका साथ देने वाली हैं भावना रेड्डी जो हैं अदा शर्मा और लंदन में उनका साथ देंगी मलिका सूद, जो हैं एक्‍ट्रेस अंगीरा. यह दोनों हीरोइनें भी ट्रेलर में जबरदस्‍त एक्‍शन करते दिख रही हैं.

    बता दें कि 'कमांडो 3', साल 2013 में आई विद्युत जामवाल की फिल्‍म 'कमांडो' की तीसरी कड़ी है. यह फिल्‍म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.



     

    इस कुछ सेकेंड के टीज़र में विद्युत का बेहतरीन एक्शन देखने को मिल रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए विद्युत लिखते हैं, इंडिया का कमांडो जल्द ही आने वाला है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ होगा।

    यह भी पढ़े: Dabangg 3: सलमान खान को रिपोर्टर ने कहा 'मदर टेरेसा', सुनकर दिया ऐसा रिएक्‍शन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.