अपना शहर चुनें

States

एक्शन ड्रामा फिल्म 'सनक' में दिखेंगे विद्युत जामवाल, रिलीज होते ही वायरल हुआ First Look

(फोटो साभारः Twitter @VidyutJammwal)
(फोटो साभारः Twitter @VidyutJammwal)

इमोशनल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सनक (Sanak)' का फर्स्ट पोस्टर विद्युत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 5:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बार फिर से पावर पैक्ड मूवी लेकर आ रहे हैं. इमोशनल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सनक (Sanak)' का फर्स्ट पोस्टर विद्युत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. विद्युत जामवाल और विपुल शाह ने इस फिल्म के लिए एक बार फिर से हाथ मिलाया है. फिल्म को कनिष्क वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें विद्युत जामवाल का अलग ही अवतार देखने को मिलेगा.

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने लिखा कि अपने आप को संभालो, कल कुछ बड़ा आने वाला है. अब संकेगी! इस ग्राफिकल पोस्टर से पता चल रहा है कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है. पोस्टर में स्ट्रेचर पर खून के धब्बों के हाथ बंदूक दिखाई दे रही हैं. फिल्म के पोस्टर पर इसे ज़ी स्टूडियो रिलीज बताया जा रहा है.





वहीं पोस्टर देखने के बाद फैंस ने अभिनेता से रिक्वेस्ट की है कि इस फिल्म को वो ओटीटी रिलीज ना किया. पहले भी विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था जिसके बाद कई फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई थी.
बता दें कि विद्युत जामवाल और विपुल शाह पांचवीं बार साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले विद्युत जामवाल और विपुल शाह 'फाॅर्स' और 'कमांडो सीरीज' पर काम एक साथ काम चुके हैं. फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ पहली बार बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज