विद्युत जामवाल ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्टर बोले- ये काम सिर्फ तुम कर सकते हो

विद्युत जामवाल ने सोनू सूद से मांगी मदद (Photo Credit- Vidyut Jammwal/Sonu Sood/Instagram)

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) नरगिस (Nargis) को ढूंढ़ने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर #FindNargis कैंपेन चल रहे हैं और इसके तहत उन्होंने सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगी है, जिसका उन्हें जवाब भी मिला है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) मुश्किल समय में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को अपने घर तो पहुंचाया ही, इसके साथ ही उन्होंने विदेश में फंसे लोगों की भी मदद की. वहीं बीते दिनों सोनू सूद ने एक छात्रा की सजर्री करवाने का वादा भी किया था. इन सबके बीच अब जाने-माने अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने भी सोनू सूद से मदद मांगी है. विद्युत अपनी नरगिस (Nargis) को ढूंढ रहे हैं और इसके लिए उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है. विद्युत की अपील पर सोनू सूद ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जवाब दिया है.

    विद्युत जामवाल ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'मुझे मेरी नरगिस वापस चाहिए, और अब तक कोई पता नहीं सोनू सूद सुना है बिछड़े हुए लोगों को आप मिला रहे हैं, क्या मेरी भी मदद करेंगे? #FindNargis?#KhudaHaafiz'. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि ये सिर्फ विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' का प्रमोशन है. वहीं इस प्रमोशन में सोनू सूद ने भी विद्युत की मदद की है.



    विद्युत को जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'भाई विद्युत जामवाल इसके लिए तो नोमान जाना पड़ेगा और ये काम तो सिर्फ तुम ही कर सकते हो. वैसे हमारे ट्विटर के लोग क्या आप हमारी हेल्प करोगे नरगिस को ढूंढने में? #KhudaHaafiz'. सोनू सूद और विद्युत जामवाल का फिल्म प्रमोशन का ये मजेदार तरीका सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

    बात करें फिल्म की तो विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' 14 अगस्त 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में विद्युत एक ऐसे पति का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी पत्नी नोमान में काम करने आई थी लेकिन कहीं खो गई है. विद्युत अपनी पत्नी को हर जगह खोजते नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म में विद्युत का एक्शन अवतार भी देखने को मिल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.