विद्युत जामवाल की फिल्म Khuda Hafiz का दमदार Trailer रिलीज, गुमशुदा पत्नी की तलाश में भटक रहे शख्स की कहानी

विद्युत जामवाल की फिल्म Khuda Hafiz का दमदार Trailer रिलीज, गुमशुदा पत्नी की तलाश में भटक रहे शख्स की कहानी
विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की आने वाली फिल्म 'खुदा हाफिज' का ट्रेलर (Khuda Hafiz Trailer) रिलीज हो चुका है.

  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ महीनों से रुकी पड़ी फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो रही है, वहीं दूसरी तरफ कई फिल्मों को थिएटर खुलने का इंतजार करने के बजाए ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है. बीते दिनों कई बड़ी फिल्मों को डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया था, इन्हीं में से एक फिल्म है अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की आने वाली फिल्म (Khuda Hafiz) 'खुदा हाफिज'. ये फिल्म काफी दिनों से चर्चा में हैं और अब इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर (Khuda Hafiz Trailer) भी रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दिख रहा है कि विद्युत जामवाल का एक्शन अवतार देखने को बेताब फैंस को बिल्कुल निराश नहीं होना पड़ेगा.

विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में फिल्म की कहानी के बारे में हिंट देदी गई है. इसके अलावा जैसे कि सभी को उम्मीद थी फिल्म में विद्युत का जबदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है. फिल्म कहानी बेहद इमोशनल है, जिसमें दिखाया गया है कि किस कदर गुमशुदा पत्नी की तलाश में पति भटक रहा है. उसे पता चलता है कि उनकी पत्नी बेहद बुरे और शक्तिशाली लोगों के कब्जे में है. ये पति अपनी पत्नी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर-


ट्रेलर की शुरुआत में ही 2008 में आई मंदी का भयावह नजारा दिखाया गया है. इसके साथ ही. दो मिनट और कुछ सेकेंड के खुदा हाफिज के ट्रेलर में विद्युत एक सीधे-सादे शख्स से पत्नि के लिए गुंडों की हड्डियां तोड़ने वाले पति बनते हुए दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में विद्युत के साथ अनु कपूर भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं और विद्युत के अपोजिट दिखाई दे रही हैं एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय. फिल्म के विलेन बने हैं एक्टर शिव पंडित.



खुदा हाफिज के निर्देशक फारुक कबीर हैं. फिल्म में एक तरफ विद्युत, समीर के रोल में हैं तो वहीं शिवालिका, नरगिस के किरदार में है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं- कुमार मंगत पाठक जो इससे पहले स्पेशल 26, रेड जैसी सुपरहिट फिल्मों का भी निर्माण कर चुके हैं. खुदा हाफिज 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading