Home /News /entertainment /

vidyut jammwal on being compared with hrithik roshan and tiger shroff and aditya roy kapur says i m the top martial artist in the world pr

टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर से तुलना होने पर क्या बोले विद्युत जामवाल?

‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’ के प्रमोशन मे बिजी हैं विद्युत जामवाल. (फोटो साभार: mevidyutjammwal/Instagram)

‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’ के प्रमोशन मे बिजी हैं विद्युत जामवाल. (फोटो साभार: mevidyutjammwal/Instagram)

बॉलीवुड में जब भी एक्शन स्टार्स की बात होती है तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), आदित्य रॉय कपूर ,टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की बात होती है. लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा होने के बावजूद विद्युत अभी अपनी पहचान बना पाने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्शन स्टार माने जाते हैं. विद्युत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’ (Khuda Hafiz: Chapter 2-Agni Pariksha) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी तुलना बॉलीवुड के एक्टर्स ऋतिक रोशन, आदित्य रॉय कपूर और टाइगर श्रॉफ से किए जाने पर बेबाक अंदाज में अपनी राय रखी.

करीब 10 साल से बॉलीवुड में काम करने वाले विद्युत जामवाल एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी धमक इंटरनेशनल लेवल पर भी है. इंटरनेशनल एक्शन रूप में अपनी पहचान बनाने वाले विद्युत की तुलना ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और आदित्य रॉय जैसे एक्टर से की जाती है. ये तीनों भी बॉलीवुड के फेमस एक्शन स्टार हैं. एक वेब पोर्टल से इंटरव्यू के दौरान इस सवाल पर विद्युत ने खुलकर जवाब देते हुए कहा कि ‘ये मेरे लिए काफी अच्छी बात है कि लोग मुझे इन हीरो के साथ कम्पेयर करते हैं, लेकिन मैं बताना चाहूंगा कि मेरा नाम वर्ल्ड के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में आता है’.

हर समय अलर्ट रहते हैं विद्युत जामवाल
विद्युत जामवाल ने आगे कहा कि ‘कुछ ऐसे लोग भी हैं जो मेरी तुलना जैकी चैन और टोनी जा जैसे लीजेंड्स के साथ भी करते हैं. मुझे खुशी होती है जब मेरी तुलना इंडस्ट्री के अच्छे लोगों के साथ होती है. ऑफिशियली मैं हर समय काम करना पसंद करता हूं, चाहे सो रहे हूं या जाग रहा हूं. मैं हमेशा जागरुक रहता हूं और अपने हुनर को तराशने का काम करता हूं’.

विद्युत को खुद पर भरोसा है
विद्युत जामवाल ने हाल ही में कहा था कि ‘इंटरनेशनल लेवल पर लोग जानते हैं कि इंडिया में विद्युत जामवाल नामक लड़का है जो कमाल का एक्शन करता है लेकिन यहां तो घर की मुर्गी दाल बराबर वाली हालत है. लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि आज नहीं तो कल मेरे टैलेंट की कद्र होगी वह सब कुछ मिलेगा जो मैं डिजर्व करता हूं’.

ये भी पढ़िए-विद्युत जामवाल से मिलने पहुंचे फैंस ने किया चक्का जाम, एक्टर ने किया रोड शो- देखें VIDEO

8 जुलाई को रिलीज हो रही ‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’
विद्युत जामवाल  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज: चैप्टर-अग्नि परीक्षा’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर और लेखर फारुक कबीर हैं. इस फिल्म में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय हैं. 8 जुलाई को ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Aditya Roy Kapur, Hrithik Roshan, Tiger Shroff, Vidyut Jamwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर