भरा सिलेंडर उठाकर विद्युत जामवाल ने किया खतरनाक स्टंट, हुए ट्रोल

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 1:12 PM IST
भरा सिलेंडर उठाकर विद्युत जामवाल ने किया खतरनाक स्टंट, हुए ट्रोल
विद्युत जामवाल का वर्कआउट वीडियो

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 1:12 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड फिल्मों में आपने कई अभिनेताओं को स्टंट करते देखा होगा. कोई हीरो कारों को उड़ा देता है तो कोई 25-25 गुंड़ों को अकेले पीट देता है लेकिन ये सब बड़े पर्दे पर जितना अच्छा लगता है, उतना ही नामुमकिन रियल लाइफ में दिखाई देता है. लेकिन बॉलीवुड के एक हीरो हैं जो असल जिंदगी में भी ऐसे नामुमकिन स्टंट को करके दिखा सकते हैं. ये हीरो और कोई नहीं बल्कि अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) हैं. यूं तो विद्युत को आपने कई बार स्टंट्स वाले वीडियो शेयर करते देखा होगा लेकिन हाल ही में उन्होंने जो कारनामा किया है, उसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे.

दरअसल, विद्युत जामवाल ने हाल ही में भरे सिलेंडर से स्टंट करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सिलेंडर को हाथ में लेकर किसी फुटबॉल की तरह आगे पीछे घुमाते नजर आ रहे हैं. इस 40 सेकेंड के स्टंट में विद्युत एक बार भी नहीं रुकते हैं. इस वीडियो में उनकी शानदार बॉडी भी साफ नजर आ रही है. ये वीडियो शेयर करते हुए विद्युत ने कैप्शन में लिखा 'अब ये करके देखो! जिन्हें यकीन नहीं हो रहा है, ये सिलेंडर पूरी तरह फुल है. आपकी बॉडी ट्रेन होने के लिए तैयार है, ये बात आपके दिमाग को नहीं पता है. बहाने बनाना छोड़ो'. यहां देखें ये वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Ab yeh karke dekho! ....... ....... .......For the non-believers, THIS is a FULL CYLINDER. ..... ...... ...... YOUR body is ready to train, ur mind just doesn’t know it. Stop the excuses #ITrainLikeVidyutJammwal #kalaripayattu #desiworkout ....JAMWALIONS I love you!!! #allsafetymeasurestaken


A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on






इस वीडियो के साथ उन्होंने #ITrainLikeVidyutJammwal के साथ अपने फॉलोवर्स को चैलेंज किया है. वहीं इस वीडियो को देखकर जहां एक तरफ लोग हैरान हैं वहीं दूसरी तरफ विद्युत को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा 'जब मेरी मां बोलती हैं कि गाड़ी वाला आया है घर से खाली सिलेंडर निकाल'. वहीं एक अन्य ने लिखा - 'विद्युत जामवाल ऐसे स्टंट का चैलेंज मत दो. भरे सिलेंडर के साथ खिलवाड करना काफी खतरनाक हो सकता है. हमें पता है कि आप मेहनत करते हैं लेकिन ऐसे काम ना करें'.

मिले ऐसे कमेंट्स


बता दें कि एक भरे हुए सिलेंडर का वजन लगभग 30 किलो होता है और इतने वजन के साथ स्टंट या वर्कआउट करना बिलकुल भी आसान नहीं है. ऐसे में हम भी आपको यही सलाह देंगे कि ऐसे खतरनाक स्टंट ट्राय न करें. वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल आखिरी बार 'जंगली' फिल्म में नजर आए थे. अब वो जल्द ही 'कमांडो 3' में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Chhichhore First Review: छिछोरे देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिव्यू, इसलिए जरूर देखें ये फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...