सेक्शुअल हेल्थ को लेकर जागरूकता फैलाने में जुटे विद्युत जामवाल, इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए शेयर की एक्सरसाइज

विद्युत जामवाल.(फोटो साभार: mevidyutjammwal/Instagra)

विद्युत जामवाल.(फोटो साभार: mevidyutjammwal/Instagra)

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) चाहते हैं कि लोग जिस तरह अपनी अन्य बीमारियों को लेकर ओपन हो रहे हैं उसी तरह यौन स्वास्थ्य यानी सेक्शुअल हेल्थ के बारे में खुलकर बात करें. इसे लेकर अब विद्युत जामवाल लोगों को जागरुक करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

मुंबईः विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) इंडस्ट्री के फिटेस्ट अभिनेताओं में शुमार हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ ही अपने स्टंट और एक्शन को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. विद्युत जामवाल एक फिटनेस (Vidyut Jammwal) फ्रीक एक्टर हैं और इस बात से सभी वाकिफ हैं. एक्टर अब चाहते हैं कि लोग जिस तरह अपनी अन्य बीमारियों को लेकर ओपन हो रहे हैं उसी तरह यौन स्वास्थ्य यानी सेक्शुअल हेल्थ के बारे में खुलकर बात करें. इसे लेकर अब विद्युत जामवाल लोगों को जागरुक करते नजर आ रहे हैं.

अभिनेता ने अब हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर यौन स्वास्थ्य के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को खास जानकारी दी है. पोस्ट में विद्युत जामवाल ने यह कहा कि वह ऐसी 19 एक्सरसाइज शेयर कर रहे हैं जिसके जरिए लोगों को इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या से राहत मिल सकती है. एक्टर के ये एक्सरसाइज लोग उनके YouTube चैनल पर देख सकते हैं.



वीडियो शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने कैप्शन में लिखा है- 'अब समय आ गया है कि हम सेक्शुअल हेल्थ और इरेक्टाइल डिसफंक्शन (नपुंसकता) के बारे में खुलकर बात करें. हर 10 में से एक आदमी इरेक्टाइल डिस्फंक्शन का शिकार होता है. यहां, कलारीसूत्र के 19 एक्सरसाइज के हैं, जिन्हें डेली करने से आपका ब्लड फ्लो ठीक से काम करेगा और सेक्शुल एनर्जी को पेल्विक एरिया में वापस लाने में मदद करेगी.'

'सेक्शुल हेल्थ आपके पूरे शरीर के स्वास्थ्य का एक हिस्सा है. इसलिए इसके बारे में खुलकर बात करना बेहद जरूरी है. ताकि इससे जुड़ी गलत धारणाओं को दूर किया जा सके. एक अच्छा और स्वस्थ जीवन जीने के लिए चीयर्स. पूरा वीडियो मेरे यूट्यूब चैनल पर है.' बता दें, विद्युत जामवाल मार्शल आर्ट्स में ट्रेन्ड हैं. हाल ही में उनका नाम दुनिया के टॉप मार्शल आर्ट कलाकारों में शुमार हुआ है. एक्टर अपनी फिल्मों में अपने एक्शन सीन्स और मार्शल आर्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज