विद्युत जामवाल ने फैन्स संग शेयर किया हैरतअंगेज स्टंट्स वीडियो, देखकर लोगों के मुंह से निकला OMG

विद्युत जामवाल फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं. फोटो साभार- @mevidyutjammwal/Instagram
विद्युत जामवाल फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं. फोटो साभार- @mevidyutjammwal/Instagram

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने जो स्टंट्स वाला वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर आप भी दंग हो जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 8:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 'कमांडो' फ्रेंचाइजी फिल्मों के एक्टर विद्युत ने अपनी फिटनेस और मार्शल आर्ट की वजह से बॉलीवुड में खास जगह बनाई है. उन्होंने हाल ही में एक हैरतअंगेज स्टंट्स वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आश्चर्यचकित करने वाले शारीरिक करतब करते हुए नजर आए. उनके ये हैरतअंगेज कारनामे देखकर लोग दंग हैं, जो भी ये वीडियो देख रहा है, वह विद्युत की तारीफ करते नहीं थक रहा है. फिटनेस, लोगों के मनोरंजन और उन्हें प्रेरित करते हुए विद्युत जामवाल ने हैरतअंगेज स्टंट्स वाला वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

विद्युत जामवाल ने जो स्टंट्स वाला वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर आप भी दंग हो जाएंगे. बियर बॉटल पुश अप्स, चक्रासन, पानी पर चलना, अपने हाथ की तेज गति से कई मोमबत्तियों को बुझाना, चलती हुई एस्केलेटर पर पुश अप करना, तीन बॉटल्स के ढक्कन को एक ही झटके में अपने पैरों से खोलना, अपनी मुट्ठी में एक अंडे को दबाते हुए ईंटों को हाथ से तोड़ना, यह सब विद्युत एक वीडियो में करते नजर आ रहे हैं.


10 पीपल यु डोंट वांट टू मेस विथ" में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और मैन v/s वाइल्ड फेम के बेयर ग्रिल्स के साथ अपना नाम दर्ज कर विद्युत इस लिस्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय अभिनेता का गौरव हासिल कर चुके हैं. वे एकमात्र ऐसे भारतीय अभिनेता है जिनके चैट शो एक्स-रेड बाय विद्युत पर उन्होंने एक्शन लेजेंड्स को आमंत्रित कर उनसे दिलचस्प बातें की.



विद्युत जामवालकी हाल ही में फिल्म 'खुदा हाफिज' आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफॉर्मर भी हैं. फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल के दो गाने 'तुम्हे दिल्लगी' और 'गल बन गई' भी काफी हिट हुए थे. इन सबके अलावा फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए विद्युत जामवाल को जी सिने अवॉर्ड, आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज