इंडस्ट्री के स्टंटमैन की आर्थिक मदद के लिए आगे आए विद्युत जामवाल, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

विद्युत जामवाल.

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे मूवी स्टंट कलाकार संघ के सदस्यों को अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने वित्तीय मदद दी है .

  • Share this:
    मुंबई: कोविड-19 महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते इन दिनों पूरी दुनिया अव्यवस्था का सामना कर रही है. कई लोगों के रोजगार छिन चुके हैं तो कई महामारी से बचने के लिए खुद ही घरों से बाहर निकलने से बच रहे हैं. ऐसे में सबके लिए सबसे बड़ी चुनौती बनकर उभरी है, आर्थिक संकट. काम बंद होने के चलते लोगों को गंभीर आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे मूवी स्टंट कलाकार संघ के सदस्यों को अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने वित्तीय मदद दी है .

    महामारी के दौर में फिल्म और टीवी की शूटिंग बाधित होने से स्टंट के दृश्य करने वालों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में “फोर्स” और “कमांडो” जैसी फिल्मों से मशहूर हुए जामवाल उनकी सहायता के लिए आगे आए हैं. एक्टर ने बॉलीवुड के स्टंटमैन की आर्थिक सहायता के लिए कदम उठाए हैं और उन्हें लेकर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

    ये भी पढ़ेंः 'खुदा हाफिज' OTT प्लेटफॉर्म पर कल होगी रिलीज, LIVE नजर आएंगे विद्युत जामवाल

    जामवाल ने एक वक्तव्य में कहा, “हमारे स्टंट कलाकारों को हमारी सहायता की जरूरत है और मदद करने के इच्छुक लोगों को आगे आना चाहिए. मैं सभी से दान देने का अनुरोध करता हूं, विशेष रूप से मेरे साथ काम करने वालों से.” उन्होंने कहा कि एक अच्छी दुनिया बसाने के लिए हमें अपनी उदारता दिखानी चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.