होम /न्यूज /मनोरंजन /लाइगर फंडिंग केस: ED ऑफिस से 9 घंटे बाद निकले विजय देवरकोंडा, बताया क्या हुई पूछताछ

लाइगर फंडिंग केस: ED ऑफिस से 9 घंटे बाद निकले विजय देवरकोंडा, बताया क्या हुई पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फिल्म लाइगर की फंडिंग में कथित अनियमितताओं को लेकर विजय देवरकोंडा से करीब 9 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की. (ANI फोटो)

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फिल्म लाइगर की फंडिंग में कथित अनियमितताओं को लेकर विजय देवरकोंडा से करीब 9 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की. (ANI फोटो)

Liger Money Laundering Case Vijay Deverakonda: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फिल्म लाइगर की फंडिंग में कथित अनियमितताओं को ...अधिक पढ़ें

Liger Money Laundering Case Vijay Deverakonda: साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फिल्म लाइगर की फंडिंग में कथित अनियमितताओं को लेकर करीब 9 घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की. दिन भर चली पूछताछ के बाद ईडी ऑफिस से बाहर निकले देवरकोंडा ने मीडिया से बात की और कहा कि ईडी को कुछ जरूरी बातों के बारे में जानना था, जिसके लिए उन्हें तलब किया गया था. दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार ने इस दौरान पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए. विजय देवरकोंडा ने अपनी बातचीत में ये भी कहा कि ईडी की इस पूछताछ को वह एक अनुभव के रूप में देखते हैं.

देवरकोंडा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं आज सुबह यहां आया था. उन्हें मुझसे कुछ जरूरी चीजें जाननी थी और मैंने उनके सभी सवालों के जवाब दिए. आप लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है और उस प्यार से मुझे बहुत नाम और शोहरत मिली है. जब इंसान को इतना नेम-फेम मिलता है तो उसके कुछ साइड इफेक्ट्स भी होते हैं. यह एक ऐसी चीज है, जिसे हमें अपने जीवन के अनुभव की तरह लेना चाहिए. यह जीवन है.’

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘जब मुझे बुलाया गया तब मैंने अपना फर्ज पूरा किया. मैं आया और सवालों के जवाब दिए. मुझे पर कोई आरोप नहीं थे. उन्हें बस कुछ बातों पर सफाई चाहिए थी जिसकी बहुत जरूरत थी.’

vijay deverkonda

Twitter/Screenshort

बता दें कि लाइगर फिल्म की फंडिंग को लेकर फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और अभिनेता-निर्माता चार्मी कौर से भी ईडी ने पूछताछ की थी. दरअसल ऐजेंसी यह जांच कर रही है कि क्या पूर्व मुक्केबाज माइक टायसन को किए गए भुगतान के संबंध में विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) का कोई उल्लंघन हुआ था.

वारंगल के कांग्रेस नेता बक्का जुडसन ने ईडी के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि कई राजनेताओं ने काले धन को सफेद करने के लिए 125 करोड़ रुपये की फिल्म में निवेश किया था. यह अनुमान लगाया गया था कि ईडी स्पोर्ट्स ड्रामा में सभी अभिनेताओं के धन के स्रोत की जांच कर रहा था, फिल्म में विजय देवरकोंडा ने एक मुक्केबाज की भूमिका निभाई थी. फिल्म में अनन्या पांडे उनके अपोजिट नजर आई थीं. यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी.

Tags: Entertainemnt, Vijay Devarkonda, Vijay Deverakonda movie

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें