Home /News /entertainment /

VIDEO: चलते-चलते डिसबैलेंस हुए विजय देवरकोंडा, फैन्स बोले- 'अनन्या ध्यान दो...'

VIDEO: चलते-चलते डिसबैलेंस हुए विजय देवरकोंडा, फैन्स बोले- 'अनन्या ध्यान दो...'

विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा

एक बार फिर से विजय देवरकोंडा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो शूटिंग के बाद सेट से निकल रहे हैं और चलते-चलते पैर स्लिप हो जाता है.

    मुंबई: नॉर्थ इंडिया में 'अर्जुन रेड्डी' और तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वो अनन्या पाण्डेय के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है. हाल ही में सेट से कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. एक बार फिर से विजय देवरकोंडा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शूटिंग के बाद सेट से निकल रहे हैं और अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बाद बॉडीगार्ड आ जाते हैं.

    तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वो न किसी बोट पर, न फिल्म के सेट पर हैं. ये वीडियो शूटिंग के बाद का बताया जा रहा है. दरअसल, वीडियो में वो अपने बॉडीगार्ड और कुछ लोगों के साथ वॉक पर जा रहे हैं. तभी एक्टर का पैर स्लिप हो जाता है और वो पीछे की तरफ गिरने लगते हैं. तभी उनके पीछे-पीछे चल रहे उनके बॉडीगार्ड उन्हें सहारा देते हैं और उनको गिरने से बचा लेते हैं.










    View this post on Instagram





    Slippery when wet, cautious Vijay ji you are precious to all of us✋


    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






    उनके इस वीडियो पर काफी कॉमेंट आ रहे हैं. कुछ लोगों ने तो अन्नया को भी टारगेट किया और कहा, अरे अनन्या... आपका नया कनेक्शन (अनाकोंडा) गिर रहा है, आप उसकी देखभाल क्यों नहीं करते. कुछ फैन्स ने तो अनन्या और विजय देवरकोंडा के नाम विरुष्का और दीपवीर की तरह मिलाकर अनाकोंडा रख दिया है.

    फिल्म में विजय और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का नाम है फाइटर, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी. इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी. ये फिल्म अनन्या की पहली साउथ फिल्म (South Indian Film) होगी और विजय का पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम होगा. फिल्म को पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

    ये भी पढ़ें: साउथ की ये एक्ट्रेस मेकअप से रहती है कोसों दूर, ठुकरा दिया था फेयरनेस क्रीम का 2 करोड़ का विज्ञापन

    Tags: Ananya Pandey, Bollywood, Entertainment, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर