अपना शहर चुनें

States

महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ के आरोपों के बाद एक्टर विजय राज की फिल्म में दोबारा एंट्री? मेकर्स ने दी सफाई

अभिनेता विजय राज (Photo Credit- @officialvijayraaz/Instagram)
अभिनेता विजय राज (Photo Credit- @officialvijayraaz/Instagram)

अभिनेता विजय राज (Vijay Raaz) को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो एक बार फिर फिल्म में वापसी कर रहे हैं. कुछ समय पहले महिला क्रू मेंबर द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों (Molestation Allegation) के बाद वो इससे अलग हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 5:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता विजय राज (Vijay Raj) को लेकर 2020 नवंबर महीने में चौंकाने वाली खबर आई थी. उन पर फिल्म क्रू की एक महिला सदस्य से छेड़छाड़ का आरोप (Molestation Allegations) लगाया था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किए जाने की भी खबरें आई थीं. बताया जा रहा था ये वाकया विद्या बालन की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था. फिल्म के लिए ये शूट बालाघाट में चल रहा था. इस मामले में काफी समय बाद अब मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वो फिल्म में एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनकी एंट्री को लेकर फिल्म मेकर्स ने सफाई भी दी है.

छेड़छाड़ के आरोपों पर खुद विजय राज ने सफाई भी दी थी. वहीं अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो वो विद्या बालन स्टारर अमित मासुरकर की फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग एक बार फिर से शुरु करने जा रहे हैं. इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि प्रोड्यूसर्स ने उन्हें रिप्लेस करने के बारे में सोचा लेकिन उन्हें विजय राज के अलावा कोई और विकल्प नहीं मिल रहा है. वो इस रोल के लिए एकदम फिट हैं इसके अलावा उनके ऊपर लगे आरोपों को अभी तक साबित नहीं किया जा सका है.

इस अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि विजय राज ने भी फिल्म में वापसी की खबरों की पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा कि 'मैं जल्द ही फिर से शूटिंग शुरु करूंगा'. बता दें कि इससे पहले विजय राज ने छेड़छाड़ के अरोपों पर सफाई देते हुए कहा था कि- उन्होंने उस महिला से मांफी मांग ली है, इसलिए नहीं कि वो गलत थे बल्कि इसलिए कि वो महिला की भावनाओं का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि इस वाकये ने उनकी इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया है. विजय राज अरेस्ट हो गए थे लेकिन उसी महीने उन्हें जमानत भी मिल गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज